Kirodi Lal Meena: फिर ‘तेवर’ दिखाने सड़क पर उतरेंगे राज्यसभा सांसद, एसडीएम दफ्तर कूच के बाद देंगे धरना

दौसा के महवा में कथित भ्रष्टाचार का मामला, समर्थकों के साथ विरोध जताएंगे सांसद डॉ किरोड़ी लाल मीणा, एसडीएम दफ्तर तक करेंगे पैदम कूच, दे सकते हैं धरना, मुख्यमंत्री के नाम एसडीएम को देंगे ज्ञापन



By: nakul

Published: 13 Jan 2021, 09:46 AM IST

जयपुर।

राज्य सभा सांसद डॉ किरोड़ी लाल मीणा आज एक बार फिर अपने ‘तेवर’ दिखाने सड़क पर उतरेंगे। दरअसल, संसदीय क्षेत्र दौसा के महवा क्षेत्र की विभिन्न समस्याओं और सरकारी कार्यों में हो रहे कथित भ्रष्टाचार मामलों को लेकर डॉ मीणा आज विरोध जताने उतर रहे हैं। इस दौरान वे एसडीएम कार्यालय तक पैदल कूच करेंगे और फिर धरना देकर एसडीएम को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपेंगे।


मिली जानकारी के अनुसार दौसा सांसद डॉ किरोड़ी लाल मीणा अपने समर्थकों के साथ पहले हिंडौन रोड पुलिया पर एकत्रित होंगे। फिर वहां से एसडीएम कार्यालय तक पैदल कूच होगा। एसडीएम कार्यालय पहुँचने के बाद सांसद का वहां धरना देना भी संभावित है।


बताया गया है कि डॉ मीणा एसडीएम कार्यालय के बाहर ही धरना देंगे और वहीं पर लोगों की समस्याएं भी सुनेंगे। इसके बाद विभिन्न मांगों को लेकर एसडीएम को ज्ञापन सौंपा जाएगा।


राज्य सभा सांसद डॉ किरोड़ी लाल मीणा का कहना है कि महवा क्षेत्र के लोग पिछले कुछ दिनों से सरकारी कार्यों में भ्रष्टाचार की शिकायतें कर चुके हैं। वहीं क्षेत्र में अन्य कई तरह की समस्याएं हैं जिनसे जनता को दो-चार होना पड़ रहा है। इन्हीं सभी समस्याओं को लेकर महवा एसडीएम का ध्यान आकर्षित किया जाएगा।

nakul Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned