scriptपुजारी परिवार को न्याय दिलाने की मांग, धरने बैठ गए सांसद डॉ किरोड़ी लाल मीणा | Kirodi lal meena protest against gehlot government | Patrika News

पुजारी परिवार को न्याय दिलाने की मांग, धरने बैठ गए सांसद डॉ किरोड़ी लाल मीणा

locationजयपुरPublished: Oct 10, 2020 11:30:31 am

Submitted by:

Nakul Devarshi

सांसद डॉ किरोड़ी लाल मीणा ने गांव के पंच-पटेलों से बातचीत की और हर संभव मदद का आश्वासन दिया। सांसद ने मृतक-परिवार को हर स्थिति में न्याय मिलने और अपराधियों को सख्त सजा दिए जाने की मांग की।

Kirodi lal meena protest against gehlot government
जयपुर।

राज्यसभा सांसद डॉ किरोड़ी लाल मीणा आज करौली के सपोटरा स्थित बूकना गांव पहुंचे। यहाँ मृतक पुजारी बाबूलाल वैष्णव के परिवार से मिलकर उन्हें ढ़ाढस बंधवाया और एक लाख रुपए की आर्थिक मदद देने की बात कही। इसके बाद वे मृतक बाबूलाल वैष्णव को न्याय दिलाने की मांग पर वैष्णव परिवार व पंच-पटेलों के साथ धरने पर बैठ गए।
इस पहले उन्होंने गांव के पंच-पटेलों से बातचीत की और हर संभव मदद का आश्वासन दिया। सांसद ने मृतक-परिवार को हर स्थिति में न्याय मिलने और अपराधियों को सख्त सजा दिए जाने की मांग की।
डॉ मीणा ने कहा कि जिम्मेदार लोगों को पीड़ित परिवार के साथ खड़े रहना चाहिए, जिससे समाज में ऐसे कुकृत्यों की पुनरावृत्ति नहीं हो। उन्होंने कहा कि अशोक गहलोत सरकार अपनी नींद तोड़े और न्याय करे।
गौरतलब है कि बूकना गांव में भूमि विवाद के दौरान पुजारी को जिंदा जलाने के मामले में पुलिस ने शुक्रवार को ही मुख्य आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुजारी बाबूलाल के झुलसने के बाद पुलिस को दिए बयान के आधार पर गुरुवार को इस घटनाक्रम की प्राथमिकी दर्ज की गई।
रिपोर्ट में कैलाश पुत्र काडू मीणा, शंकर, नमो, रामलखन मीणा के अलावा कुछ अन्य जनों को आरोपित किया गया है। इनमें से मुख्य आरोपी कैलाश को देर रात में गिरफ्तार कर लिया गया जबकि अन्य आरोपियों की तलाश पुलिस टीमें कर रही हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो