राजस्थान में गुर्जर आरक्षण आंदोलन को लेकर सीएम राजे से मिलेंगे कर्नल किरोड़ी सिंह बैंसला

राजस्थान में गुर्जर आरक्षण आंदोलन को लेकर सीएम राजे से मिलेंगे कर्नल किरोड़ी सिंह बैंसला

 

By: rohit sharma

Published: 22 May 2018, 09:28 PM IST

जयपुर

राजस्थान में गुर्जर आरक्षण आंदोलन के स्थगित होने के बाद अब आरक्षण को लेकर वार्ता जयपुर में वार्ता होनी है। गुर्जर आरक्षण आंदोलन के सर्वमान्य नेता कर्नल किरोड़ी सिंह बैंसला आरक्षण सहित विभिन्न मुद्दों पर मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे से निर्णायक वार्ता के लिए जयपुर पहुंच गए हैं। बैंसला मुख्यमंत्री राजे से आरक्षण के विषय में वार्ता करेंगे।


पहले मंगलवार को होनी थी वार्ता

आपको बता दें कि गुर्जर आरक्षण आंदोलन के स्थगित होने के बाद किरोड़ी सिंह बैंसला की 22 मई मंगलवार यानि आज मुख्यमंत्री से वार्ता होना तय था। लेकिन कर्नल बैंसला की तबीयत खराब हो जाने से मंगलवार को मुलाकात टाल दी गई है। अब बुधवार या इसके बाद मुलाकात की उम्मीद है।


बैंसला सोमवार को पहुंचे जयपुर

मंत्रीमंडलीय उप समिति तथा गुर्जर आंदोलन समिति के प्रतिनिधियों के बीच समझौते को लेकर हुई सहमति के बाद निर्णायक वार्ता के लिए कर्नल किरोड़ी सिंह बैंसला सोमवार शाम को जयपुर पहुंचे। सोमवार को देर हो जाने से मुख्यमंत्री से उनकी मुलाकात नहीं हो पाई। मंगलवार को मुख्यमंत्री से उनकी वार्ता होनी थी, लेकिन अचानक कर्नल बैंसला की अचानक तबीयत बिगड़ जाने से वार्ता टालनी पड़ी।

अब उम्मीद की जा रही है कि बुधवार या फिर इसके बाद उनकी मुलाकात मुख्यमंत्री से होगी। मुख्यमंत्री से मुलाकात के बाद सरकार की ओर से गुर्जर आरक्षण को लेकर आधिकारिक समझौते की घोषणा की जाएगी।

Show More
rohit sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned