scriptVasundhara Raje के देव-दर्शन यात्रा के बीच आखिर इस तस्वीर पर ‘हंगामा है क्यूं बरपा’? | Kirodi son Vijay Bainsla pic with Vasundhara Raje creats controversy | Patrika News

Vasundhara Raje के देव-दर्शन यात्रा के बीच आखिर इस तस्वीर पर ‘हंगामा है क्यूं बरपा’?

locationजयपुरPublished: Mar 09, 2021 01:18:54 pm

Submitted by:

Nakul Devarshi

गुर्जर समाज के निशाने पर कर्नल किरोड़ी बैंसला के पुत्र विजय बैंसला, वसुंधरा राजे की देव-दर्शन यात्रा में शामिल हुए थे विजय बैंसला, राजे से मुलाक़ात और अभिनंदन की तस्वीरें कीं है साझा, समाज के लोगों ने उतारा गुस्सा, याद दिलाया गुर्जर आंदोलन, वसुंधरा सरकार में हुआ था आंदोलन, मारे गए थे 73 गुर्जर,

Kirodi son Vijay Bainsla pic with Vasundhara Raje creats controversy
जयपुर।

पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की देव-दर्शन यात्रा के दौरान गुर्जर नेता कर्नल किरोड़ी सिंह बैंसला के पुत्र विजय बैंसला की मौजूदगी गुर्जर समाज के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है। दरअसल, विजय बैंसला ने राजे के जन्मदिवस पर न सिर्फ उन्हें व्यक्तिगत रूप से मिलकर बधाई ही दी बल्कि उनका अभिनन्दन भी किया। बैंसला के इन तस्वीरों को को सोशल मीडिया पर साझा करते ही गुर्जर समाज के लोग उनपर भड़कते नज़र आये।
दो फोटो बनी विवाद का वजह
कर्नल किरोड़ी बैंसला पुत्र व गुर्जर नेता विजय बैंसला ने दो तस्वीरें सोशल मीडिया के ज़रिये साझा की। एक में वे पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के साथ डीग स्थित श्री आदि बदरीनाथ मंदिर में मंगला आरती में पूजन करते दिख रहे हैं, तो दूसरी तस्वीर में वे गुजर समाज के प्रतिनिधियों के साथ मिलकर राजे को उनकी तस्वीर भेंट करते नज़र आ रहे हैं।
https://twitter.com/VasundharaBJP?ref_src=twsrc%5Etfw
Kirodi son Vijay Bainsla pic with Vasundhara Raje creats controversy
Kirodi son Vijay Bainsla pic with Vasundhara Raje creats controversy news
समाज के लोगों का फूट पडा आक्रोश
विजय बैंसला के इन तस्वीरों को साझा करते ही गुर्जर समाज के लोगों का आक्रोश फूट पड़ा। समाज के लोगों ने बैंसला पुत्र के राजे के स्वागत अभिनंदन पर नाराजगी ज़ाहिर की। लोगों ने पूर्व में वसुंधरा सरकार के दौरान हुए गुर्जर आंदोलन का ज़िक्र किया। इस आंदोलन में गुर्जर समाज के 73 लोगों को जान गंवानी पड़ी थी। लोगों ने अपना गुस्सा ज़ाहिर करते हुए विजय बैंसला की राजे से मुलाक़ात और अभिनन्दन का विरोध किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो