scriptकिरोड़ीलाल मीणा सीमेंट फैक्ट्री मजदूरों के साथ आज जयपुर के लिए करेंगे कूच | Kirodilal Meena will travel with factory workers to Jaipur today | Patrika News

किरोड़ीलाल मीणा सीमेंट फैक्ट्री मजदूरों के साथ आज जयपुर के लिए करेंगे कूच

locationजयपुरPublished: Feb 19, 2020 12:31:54 am

Submitted by:

manoj sharma

मीना ने ट्वीट कर दी यह जानकारी

kirodi lal meena jalore student murder latest update

Dr Kirodi Lal Meena in sawai madhopur

जयपुर। राज्यसभा सांसद किरोड़ीलाल मीना बुधवार सुबह 9 बजे सवाईमाधोपुर से सीमेंट फैक्ट्री के मजदूरों को लेकर जयपुर कूच करेंगे। मीना ने ट्वीट कर यह जानकारी दी। उन्होंने कहा है कि जयपुर रेलवे स्टेशन से इन मजदूरों के साथ वे महेश नगर के जेडीए पार्क के लिए प्रस्थान करंगे। सीमेंट फैक्ट्री के मज़दूरों की मांगों को लेकर होने वाले इस प्रदर्शन में आंदोलन के दौरान सरकार से हुए समझौते के अनुसार फस्र्ट ग्रेड, रीट की विज्ञप्ति जारी करने, एससी-एसटी बैकलॉग भरने के लिए और कोर्ट या अन्य कारण से अटकी भर्तियों को शीघ्र समाधान कर भरने की मांग की जाएगी।
इससे पहले मीना ने किसानों की मांगों को लेकर धरना दिया था। जिसको लेकर सरकार ने राहुल गांधी के दौरे से एक दिन पहले ही धरना समाप्त करवाया था। वहीं फस्र्ट ग्रेड भर्ती के अभ्यर्थियों की मांगों को लेकर काफी दिन तक धरना दिया था। जिस पर सरकार ने तिथि नहीं बढ़ाई थी, मगर दूसरी भर्ती आयोजित करने का आश्वासन दिया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो