पपला गुर्जर को भगाने में मदद करने की एवज में टपूकड़ा थाना पुलिस ने लिए 60 लाख: डा. किरोड़ी

पपला गुर्जर को भगाने में मदद करने की एवज में टपूकड़ा थाना पुलिस ने लिए 60 लाख: डा. किरोड़ी
पपला गुर्जर को भगाने में मदद करने की एवज में टपूकड़ा थाना पुलिस ने लिए 60 लाख: डा. किरोड़ी,पपला गुर्जर को भगाने में मदद करने की एवज में टपूकड़ा थाना पुलिस ने लिए 60 लाख: डा. किरोड़ी

abdul bari | Updated: 13 Sep 2019, 10:56:12 PM (IST) Jaipur, Jaipur, Rajasthan, India

पपला गुर्जर फरारी प्रकरण ( Papla Gurjar hardcore criminal ) को लेकर सांसद डा. किरोड़ी लाल मीणा ( Kirori Lal Meena ) ने भी शुक्रवार को राज्य सरकार ( rajasthan government ) के खिलाफ शहर में रैली निकाली। सांसद मीणा ने बदमाश पपला को बहरोड़ थाने ( behror police ) से फरार करवाने और फरारी में मदद करने के मामले में टपूकड़ा थाना पुलिस पर 60 लाख रुपए लेने का आरोप लगाया है।

जयपुर।

प्रदेश की कानून-व्यवस्था के लिए चुनौती बने कुख्यात बदमाश पपला गुर्जर फरारी प्रकरण ( Papla Gurjar hardcore criminal ) को लेकर सांसद डा. किरोड़ी लाल मीणा ( Kirori Lal Meena ) ने भी शुक्रवार को राज्य सरकार ( rajasthan government ) के खिलाफ शहर में रैली निकाली। सांसद मीणा ने बदमाश पपला को बहरोड़ थाने ( behror police ) से फरार करवाने और फरारी में मदद करने के मामले में टपूकड़ा थाना पुलिस पर 60 लाख रुपए लेने का आरोप लगाया है।

प्रदेशभर में आंदोलन छेडऩे की चेतावनी ( Movement warning )


इस मामले में दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई करने सहित चार सूत्री मांगो को लेकर रैली में शामिल शिष्टमंडल ने डीजीपी को ज्ञापन भी सौंपा है। सांसद ने एक सप्ताह के भीतर मांगों पर कार्रवाई नहीं होने पर प्रदेशभर में आंदोलन छेडऩे का एलान भी किया है।

डीजीपी डा. भूपेंद्र सिंह को ज्ञापन सौंपा


एसएमएस अस्पताल के सामने अस्पताल मार्ग पर स्थित सांसद मीणा के बंगले से दोपहर करीब 12 बजे रैली शुरू हुई, जिसे स्टेच्यू सर्किल के पास पुलिस ने रोक लिया। इस पर डा. किरोड़ीलाल अपने समर्थकों के साथ वहीं धरने पर बैठ गए। इस दौरान पुलिस अधिकारियों के साथ एक शिष्टमंडल पुलिस मुख्यालय गया और डीजीपी डा. भूपेंद्र सिंह को ज्ञापन सौंपा।


पुलिसकर्मियों को चिन्हित कर कार्रवाई करने की मांग

ज्ञापन में कुख्यात बदमाश पपला की मदद करने के एवज में 60 लाख रुपए लेने के मामले में टपूकड़ा थाना पुलिस पर कार्रवाई कर दोषियों को गिरफ्तार करने की मांग की गई है। पपला फरारी प्रकरण में बहरोड़ थाने के दोषी पुलिसकर्मियों को भी गिरफ्तार करने की मांग के अलावा बजरी माफिया और अपराधियों से गठजोड़ करने वाले पुलिसकर्मियों को चिन्हित कर कार्रवाई करने की मांग भी की गई है। ज्ञापन देने के बाद डा. सांसद ने धरना समाप्त कर दिया। इस दौरान हेमंत कुमार जकड़ी, किशन मीणा, बद्रीनारायण शर्मा, राकेश मीणा, निखिल पुनिया, गौरव सहित कई लोग उपस्थि थे।

जांच एसओजी को सौंपी
सांसद डा. किरोड़ी की ओर से ज्ञापन में टपूकड़ा थाना पुलिस पर लगाए आरोपों की जांच एसओजी को सौंपी गई है। जांच रिपोर्ट मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

डा. भूपेंद्र सिंह यादव, डीजीपी

यह खबरें भी पढ़ें...


बजरी से भरे वाहनों पर नहीं लग रहे 'ब्रेक', शहर में राहगीर को कुचला तो बाहरी इलाके में तीन ट्रॉली जब्त


जिगर के टुकड़े को लावारिस छोड़ा, ब्रांडेड कपड़े, गले में चेन और हाथों में पहने था चांदी के कड़े

दिल दहला देने वाली वारदात: हाथ पैर काटकर महिला की बेरहमी से की हत्या, शव रोड़ी में दबाया

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned