scriptकिरोड़ी सिंह बैंसला कोविड पॉजिटिव, आईडीएस सेंटर में भर्ती, सीएम से की थी मुलाकात | kirori singh bainsla tests positive for coronavirus | Patrika News

किरोड़ी सिंह बैंसला कोविड पॉजिटिव, आईडीएस सेंटर में भर्ती, सीएम से की थी मुलाकात

locationजयपुरPublished: Nov 12, 2020 08:08:46 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

गुर्जर आंदोलन की अगुवाई कर रहे कर्नल किरोड़ी सिंह बैंसला कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं। वे बुधवार को ही मुख्यमंत्री अशोक गहलोत सहित उर्जा एवं बीडी कल्ला से भी मुलाकात की थी।

kirori singh bainsla tests positive for coronavirus

गुर्जर आंदोलन की अगुवाई कर रहे कर्नल किरोड़ी सिंह बैंसला कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं। वे बुधवार को ही मुख्यमंत्री अशोक गहलोत सहित उर्जा एवं बीडी कल्ला से भी मुलाकात की थी।

जयुपर। गुर्जर आंदोलन की अगुवाई कर रहे कर्नल किरोड़ी सिंह बैंसला कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं। वे बुधवार को ही मुख्यमंत्री अशोक गहलोत सहित उर्जा एवं बीडी कल्ला से भी मुलाकात की थी।

बैंसला बुधवार को मुख्यमंत्री से मुलाकात के लिए मुख्यमंत्री निवास पहुंचे थे। उनकी तबीयत पहले से भी कुछ खराब थी। सीएम से मुलाकात के बाद उन्हें सांस की तकलीफ के बाद सवाईमानसिंह अस्पताल के आईडीएस सेंटर लाया गया था। यहां उनका कोविड-19 जांच नमूना लिया गया था। पॉजिटिव पाए जाने के बाद उन्हें आईडीएस सेंटर में ही रखा गया है।
प्रदेश में आए कोरोना के 2176 नए पॉजिटिव
राजस्थान में एक बार फिर से कोरोना के नए मरीजों की संख्या में इजाफा शुरू हो गया हैं। गुरुवार को कोरोना के 2 हजार 176 नए पॉजिटिव सामने आए वहीं 13 मरीजों की कोरोना से मौत दर्ज की गई।
प्रदेश में एक्टिव मरीजों की संख्या बढ़कर 17 हजार 352 हो गई है वहीं कोरोना से एक दिन में एक हजार 95 मरीज ठीक हुए।

कोरोना के जयपुर में 475 नए पॉजिटिव सामने आए। जोधपुर में भी मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है। इसके अलावा अजमेर, अलवर, भीलवाड़ा में भी नए कोरोना मरीज बढ़े हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो