scriptजो हो रहा चुपचाप सह, कहकर किशोर से किया कुकर्म | kishore se kiya kukarm | Patrika News

जो हो रहा चुपचाप सह, कहकर किशोर से किया कुकर्म

locationजयपुरPublished: Jun 01, 2022 02:34:47 pm

Submitted by:

Amit Pareek

बाड़मेर से सामने आया शर्मसार करने वाला मामलाघर लौट रहे दसवीं के छात्र से किया आप्रकृतिक कृत्यघटना का वीडियो बनाकर किया वायरल15 दिन तक नाबालिग सहता रहा पीड़ामामला दर्ज, दो आरोपियों की तलाश

जो हो रहा चुपचाप सह, कहकर किशोर से किया कुकर्म

फाइल फोटो

जयपुर. बाड़मेर जिले में एक नाबालिग का अपहरण कर उससे दो युवकों ने कुकर्म किया। उन्होंने गंदा काम करने के दौरान पीडि़त को टॉर्चर किया और उसका वीडियो बना लिया। दो सप्ताह बाद जब वीडियो परिवार तक पहुंचा तब घटना का पता चला। दसवीं का यह छात्र 15 दिन तक अपने साथ हुए गलत काम का दंश झेलता रहा। लेकिन जब वीडियो वायरल हुआ तो उसको सच बताना पड़ा। परिजनों ने दो नामजद आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज करवाया है। बाड़मेर पुलिस अब आरोपियों को तलाश रही है।
अगवा कर सुनसान में ले गए

बाड़मेर की सदर थाना पुलिस ने बताया कि पिछले दिनों किशोर अपने घर लौट रहा था। इसी दौरान गांव के दो युवकों ने उसको सुनसान में पकड़ लिया। किशोर के विरोध करने पर उसे पीटा और एक कमरे में जबरन ले गए। दोनों ने उसको वहां भी पीटा और कुकर्म किया। बाद में किसी को भी बताने पर जान से मारने की धमकी दी। आरोपियों ने इस घटना का वीडियो भी बना लिया गया।
डर के कारण जुबान पर लगाया ताला

इस घटना के बारे में किशोर ने किसी को नहीं बताया। वह परेशान होता रहा, बीमार तक रहने लगा लेकिन परिजनों को कुछ नहीं बताया। परिजन पूछ-पूछ कर थक गए लेकिन सच्चाई नहीं जान सके। दो दिन पहले इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और वीडियो इतनी तेजी से फैला कि कुछ ही समय में छात्र के परिजनों तक को इसकी जानकारी मिल गई। उन्होंने बेटे से पूछा तो वह रोने लगा और गांव के ही कमल सिंह एवं रवींद्र सिंह की करतूत के बारे में बताया। पुलिस ने मंगलवार रात पिता की शिकायत पर इस घटना में अपहरण और अप्राकृतिक यौन शोषण का केस दर्ज कर लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो