scriptKnife in Dandiya, miscreants harassing girls stabbed them | डांडिया रास में  लड़कियों को छेड़ रहे थे बदमाश, हाथ में चाकू ले रखे थे.... बड़ा बवाल मचा, पेट चीर डाले.. | Patrika News

डांडिया रास में  लड़कियों को छेड़ रहे थे बदमाश, हाथ में चाकू ले रखे थे.... बड़ा बवाल मचा, पेट चीर डाले..

locationजयपुरPublished: Oct 06, 2022 01:19:46 pm

Submitted by:

JAYANT SHARMA

वहीं पीबीएम अस्पताल के आईसीयू वार्ड में इलाज जारी है। वहीं इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें दो गुट आपस में रेलवे ग्राउंड में कार्यक्रम में आपस में भीड़ते दिखाई दे रहे हैं।

Police
जयपुर
बीकानेर शहर के कोटगेट थाना क्षेत्र में डांडिया प्रोग्राम के दौरान युवतियों से छेड़छाड़ का विरोध एक युवक की जान खतरे में आ गई है। छेडछाड़ का विरोध करने वाले इस युवक को बदमाशों ने घेरा, बुरी तरह से पीटा और उसके बाद चाकू मार दिए। खून से सनी हालत में उसे वहीं छोड़कर सब भाग खड़े हुए। पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया है। घटना देर रात की बताई जा रही है। वहीं पीबीएम अस्पताल के आईसीयू वार्ड में इलाज जारी है। वहीं इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें दो गुट आपस में रेलवे ग्राउंड में कार्यक्रम में आपस में भीड़ते दिखाई दे रहे हैं।
दरअसल कोटगेट थाना पुलिस के अनुसार रेलवे ग्राउंड में डांडिया कार्यक्रम किया जा रहा था। इस दौरान कुछ युवकों के समूह ने युवतियों से छेड़खानी शुरू कर दी। जिसका मधुसूदन नाम के युवक ने विरोध किया जिसके बाद मधुसूदन को युवकों के समूह ने धक्के देकर कार्यक्रम से बाहर निकाला और चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया।
हमले के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। वहीं युवक की आंतेफट गई। फिलहाल युवक का इलाज जारी है। वहीं युवक के पिता ने बताया कि वह और उनका पुत्र के पान की दुकान हैं जहां तीन युवकों ने मधुसूदन पर युवतियों से छेड़खानी का विरोध करने पर चाकू से हमला कर दिया। परिजनों का आरोप है कि अस्पताल में इलाज देने के दरमियान लापरवाही बरती गई। वहीं उनके परिवार को अब खासा डर बैठा हुआ है। वहीं फ़िलहाल पुलिस ने तीन को गिरफ़्तार किया हैं ओर बाक़ी आरोपियों की तलाश कर रही है।
जयपुर में भी हो चुका हंगामा, बवाल होते होते बचा था
जयपुर में भी तीन दिन पहले इसी तरह का एक बड़ा मामला सामने आया था। जयपुर के विद्याधर नगर इलाके में एक मैरिज गार्डन मंें चल रहे डांडिया में कुछ गैर हिंदू युवा जबरन घुए और छेडछाड़ करने लगे थे । इस दौरान हिंदु संगठनों के लोगों को इसका पता चला तो वे लोग डांडिया में जा पहुंचे। मैरिज गार्डन को अंदर से बंद किया और उसके बाद लोगों की आईडी देखना शुरु कर दिया। पता चला कि कुछ युवक दीवार फांदकर भागे। उनका पीछा किया गया लेकिन बात नहीं बनी। आखिर पुलिस को इसकी सूचना दी गई। पुलिस टीमें मौके पर पहुंची और उसके बाद पुलिस की देखरेख में आयोजन शुरु हुआ।

सम्बधित खबरे

सबसे लोकप्रिय

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather Update: राजस्थान में बारिश को लेकर मौसम विभाग का आया लेटेस्ट अपडेट, पढ़ें खबरTata Blackbird मचाएगी बाजार में धूम! एडवांस फीचर्स के चलते Creta को मिलेगी बड़ी टक्करजयपुर के करीब गांव में सात दिन से सो भी नहीं पा रहे ग्रामीण, रात भर जागकर दे रहे पहरासातवीं के छात्रों ने चिट्ठी में लिखा अपना दुःख, प्रिंसिपल से कहा लड़कियां class में करती हैं ऐसी हरकतेंनए रंग में पेश हुई Maruti की ये 28Km माइलेज़ देने वाली SUV, अगले महीने भारत में होगी लॉन्चGanesh Chaturthi 2022: गणेश चतुर्थी पर गणपति जी की मूर्ति स्थापना का सबसे शुभ मुहूर्त यहां देखेंJaipur में सनकी आशिक ने कर दी बड़ी वारदात, लड़की थाने पहुंची और सुनाई हैरान करने वाली कहानीOptical Illusion: उल्लुओं के बीच में छुपी है एक बिल्ली, आपकी नजर है तेज तो 20 सेकंड में ढूंढकर दिखाये

बड़ी खबरें

मालामाल होगा महाराष्ट्र! चंद्रपुर और सिंधुदुर्ग में मिली सोने की खानBJP की राष्ट्रीय कार्यसमिति में कैप्टन अमरिंदर और सुनील जाखड़ की एंट्री, जयवीर शेरगिल बने प्रवक्तादिल्ली एमसीडी चुनाव पर रोक लगाने से सुप्रीम कोर्ट का इनकार, रिट खारिजMCD चुनाव प्रचार के आखिरी दिन केजरीवाल का मास्टरस्ट्रोक, चंदा मांगकर योग शिक्षकों को दिया वेतनसमुद्री सीमाओं को सुरक्षित रखने में अहम भूमिका निभा रहे शिपयार्ड : राजनाथ सिंहमहाराष्ट्र में सिंगल यूज प्लास्टिक से सख्त बैन हटा, इन चीजों के उपयोग की अनुमति मिलीजेएनयू मामले में 'अज्ञात व्यक्तियों' के खिलाफ शिकायत दर्जGood News: यूपी के मेडिकल कॉलेजों में होंगी 45 हजार से ज्यादा भर्तियां, सरकार ने दी मंजूरी
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.