scriptRajasthan Politics : जानिए CM अशोक गहलोत ने क्यों की प्रतिद्वंदी पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की तारीफ | Patrika News

Rajasthan Politics : जानिए CM अशोक गहलोत ने क्यों की प्रतिद्वंदी पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की तारीफ

locationजयपुरPublished: Mar 21, 2023 06:09:22 pm

Submitted by:

Anand Mani Tripathi

Rajasthan Politics : राजस्थान की राजनीति आकार ले रही है। विधानसभा चुनाव के बाद किसका सपना इस प्रदेश पर राज करने का साकार होगा ये तो वक्त बताएगा.

photo_6109569349560940055_x.jpg

Rajasthan Politics : राजस्थान की राजनीति आकार ले रही है। विधानसभा चुनाव के बाद किसका सपना इस प्रदेश पर राज करने का साकार होगा ये तो वक्त बताएगा लेकिन मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की भारतीय जनता पार्टी की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की खुलेआम तारीफ ने राजनीतिक गलियारे में हलचल मचा दी है। हर तरफ इसी बात की चर्चा आम है।

आईटी दिवस के उपलक्ष्य में सोमवार को राजस्थान कॉमर्स कॉलेज में मैदान में आयोजित आईटी कार्यक्रम में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने पूर्व मुख्यमंत्री की तारीफ की। उन्होंने ने भामाशाह डेटा सेंटर और टैक्नोहब को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की तारीफ की। मुख्यमंत्री गहलोत ने कहा कि अब सभी 50 जिलों में सूचना प्रोद्योगिकी (आईटी) को शामिल करते हुए विकास की योजना बनानी होगी।

यह भी पढ़ें

22 मार्च से नवरात्रि, गज केसरी योग में नौका पर सवार होकर आएंगी मां दुर्गा, जानें घट स्थापना का शुभ मुहूर्त

मैं देता देता नहीं थकूंगा…
आईटी दिवस के उपलक्ष में सोमवार को कॉमर्स कॉलेज में आयोजित कार्यक्रम में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि- मैंने कहा था कि ‘आप मांगते-मांगते थक जाओगे, मैं देता-देता नहीं थकूंगा…’। इसके बाद मैंने सोचा कि आप सड़क, स्कूल मांगेंगे, अस्पताल, पंचायत, तहसील मांग लोगे। मुझे पता नहीं था कि जिला भी मांग लोगे, लेकिन मैंने वह भी दे दिया। क्योंकि, छोटे जिलों में बेहतर गुड गवर्नेंस होगी।

यह सौगात दी..

https://youtu.be/WLPtIu936x4
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो