scriptकोहली को ऑस्ट्रेलिया में दिन-रात टेस्ट मैच खेलने से पीछे नहीं हटना चाहिए : गंभीर | Kohli playing Test matches day and night in australia : Gambhir | Patrika News

कोहली को ऑस्ट्रेलिया में दिन-रात टेस्ट मैच खेलने से पीछे नहीं हटना चाहिए : गंभीर

locationजयपुरPublished: Nov 28, 2019 05:16:15 pm

Submitted by:

Lalit Prasad Sharma

ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट टीम के कप्तान टिम पेन ने कोहली से अपने देश में दिन-रात टेस्ट मैच खेलने की बात कही थी। भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर ने कहा है कि कोहली को इससे पीछे नहीं हटना चाहिए।

jaipur

कोहली को ऑस्ट्रेलिया में दिन-रात टेस्ट मैच खेलने से पीछे नहीं हटना चाहिए : गंभीर

नई दिल्ली. भारत और बांग्लादेश ने हाल ही में कोलकाता में अपना पहला दिन-रात प्रारूप का टेस्ट मैच खेला और इसके बाद ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट टीम के कप्तान टिम पेन ने कोहली से अपने देश में दिन-रात टेस्ट मैच खेलने की बात कही थी। भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर ने कहा है कि कोहली को इससे पीछे नहीं हटना चाहिए। गंभीर ने कहा, ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन ने जिस तरह भारतीय कप्तान विराट कोहली के सामने प्रस्ताव रखा मुझे वो अच्छा लगा। उन्होंने कोहली को अगले ऑस्ट्रेलिया दौरे पर दिन-रात टेस्ट मैच खेलने की चुनौती दी है।”
चुनौती को स्वीकार करें विराट
बाएं हाथ के पूर्व बल्लेबाज ने लिखा, “विराट को मैं जानता हूं इसलिए कह सकता हूं कि वह पीछे हटने वालों में से नहीं है। और वह हटें भी क्यों? एमसीजी या ब्रिस्बेन में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दिन-रात का टेस्ट मैच बहुत शानदार होगा। आप आस्ट्रेलिया पर इस बात का विश्वास कर सकते हैं कि वो इसे एक यादगार मैच बनाएंगे।” गंभीर ने लिखा, “मैंने अभी तक पेन के सवाल के जवाब में विराट को बोलते हुए नहीं देखा है, लेकिन मैं उनकी जगह होता तो मैं सीधे हां कहता।”
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो