राजस्थान का रिच कल्चर और खूबसूरती मेरे दिल के करीब : कृति

-पिंकसिटी आईं बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति खरबंदा ने शेयर किए एक्सपीरियंस

By: Surya Pratap Singh Rajawat

Published: 18 Dec 2018, 08:24 PM IST

मीटू हमारे-आपके या सिर्फ इंडस्ट्री की बात नहीं है। जैसे एक सिक्के के दो पहलु होते हैं, ठीक वैसे ही इंडस्ट्री में भी अच्छे-बुरे लोग होते हैं। मीटू सिर्फ बॉलीवुड इंडस्ट्री तक ही सीमित नहीं है, चूंकि इंडस्ट्री से लोग सीधे जुड़े हैं और ये लाइम लाइट इंडस्ट्री है, इसलिए यहां ऐसे कैसेज काफी देखने को मिलते हैं। इंडस्ट्री कभी बुरी नहीं होती है, सिर्फ लोग अच्छे-बुरे होते हैं। ये कहना था बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति खरबंदा का। कृति मंगलवार को वैशाली नगर स्थित एक वॉच स्टोर में एक वॉच ब्रांड की लॉन्चिंग के मौके पर बोल रही थी। कृति ने कहा कि फिलहाल फिल्म ‘हाउसफुल ४’ की शूटिंग के दौरान राजस्थान में काफी आना-जाना हो रहा है। इन दिनों मुझे राजस्थान को काफी करीब से जानने का मौका मिला है। कृति ने कहा कि उन्हें राजस्थान काफी पसंद आ रहा है और राजस्थान का कल्चर और इसकी खूबसूरती मेरे दिल के बेहद करीब है। कृति ने आगे बताया कि फिल्म हाउसफुल-४ मेरे लिए काफी खास है, क्योंकि पहली बार मल्टीस्टारर फिल्म में काम कर रही हूं। मल्टीस्टार कास्ट के साथ काम करने का सबसे बड़ा फायदा ये है कि काम के दौरान समय का पता ही नहीं चलता।
सिंपलीसिटी ही है स्टाइलिंग
कृति का कहना था कि वैसे तो हर लडक़ी को सजना- सवंरना पसंद होता है, लेकिन रेगुलर टाइम की बात करें तो मुझे सिंपल ही रहना पसंद हूं। मुझे लगता है कि मेरी स्टाइलिंग भी मेरी सिंपलीसिटी में है।
सात बार हो चुकी है शादी
बॉलीवुड में इन दिनों हो रही एक के बाद एक शादी को लेकर कृति का कहना था कि रील लाइफ में मैं सात बार शादी कर चुकी हूं, लेकिन रीयल लाइफ में अभी समय बाकी है। ये को-इंसिडेंट ही है कि मुझे ज्यादातर फिल्मों में ऐसे ही कैरेक्टर मिलें, जिसमें मैं शादी करती दिखाई देती हूं।
प्रीशियस है टाइम
फिटनेस को लेकर कृति का कहना था कि फिट रहना हर किसी के लिए जरूरी है, ऐसे में मैं भी अपनी फिटनेस को लेकर पूरा ध्यान रखती हूं। इसी तरह लाइफ में टाइम की इंपोर्टेंस भी हैं, अगर पैसा बर्बाद हो जाएं, तो कुछ खास नहीं होगा, लेकिन टाइम अगर खराब हो जाएं, तो उसका नुकसान लॉन्गटर्म पर दिखाई देता है।
हमेशा स्टोरी रही है इम्पोर्टेंट
चाहे बॉलीवुड हो या साउथ इंडस्ट्री दोनों में ही मेरे लिए स्टोरी इम्पोर्टेंट रही हैं, मैंने कभी भी यह सोचकर फिल्म नहीं की यह फिल्म बॉलीवुड की है या टॉलीवुड की। मैंने हमेशा मेरे कैरेक्टर को ही प्रायोरिटी दी है।

Surya Pratap Singh Rajawat
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned