ला लीगा : सुआरेज के 500वें गोल से जीती एटलेटिको मेड्रिड...अल्वेस को 1-0 से दी शिकस्त

लुइस सुआरेज के 500वें गोल और जेन ओब्लाक द्वारा किए गए बेहतरीन सेव की मदद से एटलेटिको मेड्रिड ने अल्वेस को 1-0 से हराकर स्पेनिश लीग ला लीगा में टेबल में टॉप पर चार अंकों की अपनी बढ़त को कायम रखा है।

By: satish

Published: 23 Mar 2021, 06:28 PM IST

मेड्रिड। लुइस सुआरेज के 500वें गोल और जेन ओब्लाक द्वारा किए गए बेहतरीन सेव की मदद से एटलेटिको मेड्रिड ने अल्वेस को 1-0 से हराकर स्पेनिश लीग ला लीगा में टेबल में टॉप पर चार अंकों की अपनी बढ़त को कायम रखा है। रिपोर्ट के अनुसार, रविवार रात खेले गए मुकाबले में दोनों टीमें पहले हाफ में गोलरहित रही। लेकिन दूसरे हाफ के शुरू होने के नौ मिनट बाद ही सुआरेज ने गोल करके मेजबान टीम को बढ़त दिला दी। अल्वेस को बराबरी करने का मौका भी मिला। लेकिन जेसुलो के पेनाल्टी पर लिए गए शॉट को ओब्लाक ने रोक दिया और एटलेटिको मेड्रिड को जीत दिला दी।
मेसी ने अपने रेकॉर्ड मैच में दागे 2 गोल, बार्सिलोना 6-1 से जीती
बार्सिलोना। क्लब के लिए रेकॉर्ड अपना 768वां मैच खेलने उतरे लियोनेल मेसी के शानदार दो गोलों की मदद से एफसी बार्सिलोना ने ला लीगा में रियल सोसिएदाद को 6-1 से हरा दिया। बार्सिलोना के लिए रियल सोसिएदाद के पूर्व एंटोनियो ग्रिजमैन ने 37वें, सर्जियो डेस्ट ने 43वें और 53वें, मेसी ने 68वें और 89वें तथा डेम्बेले ने 71वें मिनट में गोल किए। रियल सोसिएदाद की ओर से एकमात्र गोल बारेनटेक्सा ने 77वें मिनट में किया। मेसी ने दो गोल करने के अलावा एक असिस्ट भी किया। मेसी के इस सीजन में अब तक 23 गोल हो चुके हैं।
हर्था बर्लिन ने लेवरकुसेन को 3-0 से हराया
बर्लिन। हार्था बर्लिन ने पहले हाफ में किए गए तीन गोलों की मदद से लेवरकुसेन को 3-0 से हराकर जर्मन लीग बुंदेसलीगा में अपनी महत्चूपर्ण जीत हासिल कर ली। रिपोर्ट के अनुसार, रविवार खेले गए इस मुकाबले में मेजबान हर्था बर्लिन के लिए देयोवियासियो जीफुइक ने चौथे, मैथ्यूस कुंहा ने 26वें और जॉन कोरडोबा ने 33वें मिनट में गोल किए। मेजबान टीम ने अपने स्कोर को 4-0 तक पहुंचा दिया था, लेकिन कोरडोबा के हैंडबॉल के कारण पाल देर्दाइ के गोल को अयोग्य करार दे दिया गया। इस जीत के बाद हर्था बर्लिन तालिका में 14वें नंबर पर पहुंच गया है।

satish Desk/Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned