scriptलापरवाही ! बिजली की खुली तारें लील गयी एक और जिंदगी, 6 बच्चों के सिर से उठा पिता का साया | laborer dies from electric shock in bharatpur | Patrika News

लापरवाही ! बिजली की खुली तारें लील गयी एक और जिंदगी, 6 बच्चों के सिर से उठा पिता का साया

locationजयपुरPublished: Jul 13, 2019 03:58:54 pm

Submitted by:

neha soni

भरतपुर निर्माण कार्य करते समय एक मजदूर की करंट लगने से मौत

laborer dies from electric shock in bharatpur

लापरवाही ! बिजली की खुली तारें लील गयी एक और जिंदगी, 6 बच्चों के सर से उठा पिता का साया

जयपुर / भरतपुर।

भरतपुर में निर्माण कार्य करते समय एक मजदूर की करंट की चपेट में आने से मौत हो गई। विद्युत विभाग की लापवाही से आये दिन ऐसे हादसे होते है। सुचना के मुताबिक मजदूर अतर सिंह मकान की दूसरी मंजिल पर काम कर रहा था और एक पिलर को नाप रहा था। अतरसिंह स्टील के फीते से नाप ले रहा था तभी फीता उड़र मकान के बगल से जा रही बिजली के तारों पर गिराया जा रहा था। जिससे अतर सिंह को जोरदार करंट लगा दिया।
बिजली की खुली तारों में करंट इतना जोरदार था की वह दूसरी मंजिल से सीधा सड़क पर आ गिरा। अचानक अतरसिंह के नीचे गिरते ही उसके साथ के मजदुर अतर सिंह को लेकर जिला आरबीएम अस्पताल लेकर पहुंचे। लेकिन उसने रस्ते में ही दम तोड़ दिया। जिसके बाद अतर सिंह के शव आरबीएम अस्पताल ले जाया गया। जहां उसके शव को मोर्चरी में रखवा गया।
परिवार में मचा कोहराम
घटना की सुचना जैसे ही अतरसिंह के परिजनों को दी गई उसके घर में कोहराम मच गया। परिवारजनों का रो – रो कर बुरा हाल हो गया। अस्पताल पहुंचे अतरसिंह के परिजनों ने मकान मालिक पर लापरवाही का आरोप लगाया है। मृतक की 35 साल थी और उसके 6 बच्चे है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो