scriptLady Don ने बता दिया गैंगस्टर राजू की हत्या में आखिर उसका क्या रोल था, दिल्ली और राजस्थान में इतने मुकदमे हैं.. | Lady don Anuradha reveals secrets after gangster Raju Thehat murder | Patrika News

Lady Don ने बता दिया गैंगस्टर राजू की हत्या में आखिर उसका क्या रोल था, दिल्ली और राजस्थान में इतने मुकदमे हैं..

locationजयपुरPublished: Dec 06, 2022 12:12:31 pm

Submitted by:

JAYANT SHARMA

उसने बताया कि वह किसी भी राज्य की किसी भी गैंग से फिलहाल संपर्क में नहीं है।

anuradha_photo_2022-12-06_12-11-48.jpg
जयपुर
अब तक ये कयास लगाए जा रहे थे कि लेडी डान का राजस्थान के गैंगस्टर राजू ठेहट की हत्या के मामले में कुछ दखल है, लेकिन सोशल मीडिया पर लेडी डॉन अनुराधा का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में उसने इस पूरे मामले से खुद को अलग बताया हैं। अनुराधा का कहना है कि वह अपराध की दुनिया छोड़ चुकी है और अब सामान्य जीवन जीना चाहती है। अब तक कयास लगाए जा रहे थे कि इस पूरे मामले में अनुराधा का भी हाथ है, जबकि ऐसा नहीं है।

राजू ठेहट की हत्या के मामले में अनुराधा का कहना है कि मेरा इस मामले से कोई लेना देना नहीं है। अनुराधा वर्तमान में हरियाणा में है और अपने बेटे और परिवार के साथ है। उसका कहना है कि उस पर दिल्ली और राजस्थान मंे करीब तेरह चौदह केस दर्ज हैं। इन केसेज में ही पेशी और अन्य कामों में समय गुजर रहा है। दिल्ली और राजस्थान पुलिस के लगातार संपर्क में है ।
अनुराधा ने बताया कि उस पर दर्जनों अपहरण और मर्डर के केस बताए जाते हैं जो कि सिर्फ आरोप भर हैं। अनुराधा वर्तमान में लॉ की पढ़ाई कर रही है और समाज सेवा करने की इच्छा रखती है। अनुराधा का कहना है कि वे अपने पति संदीप जो कि फिलहाल जेल में बंद हैं. उनको भी न्याय दिलाना चाहती है। उसने बताया कि वह किसी भी राज्य की किसी भी गैंग से फिलहाल संपर्क में नहीं है। उसने बताया कि वह किसी भी राज्य की किसी भी गैंग से फिलहाल संपर्क में नहीं है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो