घर से लाखों रुपयों की चोरी, परिचालक का मोबाइल पार

जयपुर. करधनी थाना क्षेत्र के शिवम विहार निवारु रोड स्थित (Lakhs of rupees stolen from home) एक घर में चोर हाथ साफ कर गए।

By: vinod sharma

Updated: 01 Mar 2020, 12:09 PM IST

जयपुर. करधनी थाना क्षेत्र के शिवम विहार निवारु रोड स्थित (Lakhs of rupees stolen from home) एक घर में चोर हाथ साफ कर गए। चोरी की वारदात शंकरलाल पुत्र रामनारायण मीना के घर में हुई। इसकी प्राथमिकी दर्ज करा दी गई है। प्राथमिकी में बताया कि चोर दरवाजे का ताला तोड़ अंदर घुसे तथा कमरे में आलमारी का ताला तोड़ लाखों रुपए का सामान चुरा ले गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौका घटना स्थल का मौका-मुआयना किया। इधर राजस्थान रोडवेज की परिचालक के बस से चोर परिचालक का मोबाइल व सहकारी टीआर चुरा ले गए। परिचालक प्रियंका मीना ने बताया कि लो-फ्लोर बस सर्किल बत्ती सांगानेर के पास से निकल रही थी। इसी दौरान चोर उसका मोबाइल व अन्य सामान चुरा ले गए।

युवती से चैन छीनी

जवाहर सर्किल थाना के गैटोर मोड के समीप से समाजकंटक एक युवती के हाथ से मोबाइल व पर्स छीनकर भाग गए। पीडि़त युवती ने मीनू ने इसकी प्राथमिकी दर्ज कराई है। प्राथमिकी में बताया कि वह गैटोर मोड के पास से रास्ता पार कर रही थी। इसी दौरान समाजकंटक उसके हाथ से मोबाइल व पर्स छीनकर ले गए।


वारदातों पर नहीं लग रहा अंकुश

पुलिस की उदासीनता से जयपुर शहर में चोरी की वारदात थम नहीं रही है। आए दिन मोटरसाइकिल के साथ घरों में चोरी की वारदात हो रही है। लेकिन पुलिस वारदातों पर अंकुश नहीं लगा रही है। जिससे लोगों में भय का माहौल है। लोग बताते है कि पुलिस चोरी की वारदातों के अनुसंधान में लापरवाही बरतती है। इस कारण चोरी की वारदातों का खुलासा नहीं हो पाता है। उन्होंने बताया कि मोटरसाइकिल चोरों ने तो उत्पात मचा रखा है। मोटरसाइकिल चोरों के हौंसले इतने बुलंद है कि वे किसी भी स्थान से चोरी की वारदातों को अंजाम दे देते हैं। मोटरसाइकिल चोरी की वारदातों का खुलासा भी पुलिस नहीं कर पाती है।

vinod sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned