लालू ने दोहे से नीतीश को चेताया

राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने इशारे ही इशारे में कबीर के दोहे के जरिए बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को चेताया है। पूर्व मुख्यमंत्री लालू के ट्विटर हैंडल के जरिए किए गए ट्वीट में कहा गया है कि आज आपका समय है, कल जनता आपको जवाब देगी।

By: Bhagwan

Published: 01 May 2020, 05:36 PM IST

पटना. राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने इशारे ही इशारे में कबीर के दोहे के जरिए बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को चेताया है। पूर्व मुख्यमंत्री लालू के ट्विटर हैंडल के जरिए किए गए ट्वीट में कहा गया है कि आज आपका समय है, कल जनता आपको जवाब देगी।
ट्वीट में लिखा है, 'कबीर के इस दोहे में हमारे मजदूर भाइयों की भावना और बिहार सरकार के लिए संदेश छिपा है। 'माटी कहे कुम्हार से, तू क्या रौंदे मोय, एक दिन ऐसा आएगा, मैं रौदूंगी तोय।Ó बिहार के बेटे-बेटियों के साथ जो रवैया यह जालिम सरकार अपना रही है, वही रवैया ये करोड़ों दुखियारे इस सरकार के खिलाफ अपनाएंगे।


राहुल गांधी करेंगे विशेषज्ञों से संवाद


नई दिल्ली. लोकसभा चुनाव से पहले रफाल, बेरोजगारी जैसे मुद्दों पर कुर्ते की आस्तीन चढ़ाने जैसे आक्रामक तेवर के चलते कांग्रेस नेता राहुल गांधी की एंग्री यंग मैन जैसी छवि बन गई थी। अब कोरोना के प्रकोप पर राहुल पिछले तीन महीने से सरकार को सलाह दे रहे हैं। इसी कड़ी में राहुल की राष्ट्रीय व अंतरराष्ट्रीय विशेषज्ञों से संवाद श्रंखला का शंखनाद किया गया है। इसके जरिये वास्तविक मुद्दों पर राहुल को गंभीर सोच वाला नेता बनाकर उभारने की रणनीति पर कांग्रेस काम कर रही है। इससे लोगों के बीच यह संदेश देने की कोशिश भी की जा रही है कि कोरोना से निपटने के सरकार के कदम अपर्याप्त हैं। जो सुझाव कांग्रेस ने देश हित में दिए थे, उसी तरह की बातें विशेषज्ञ भी कर रहे हैं।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned