scriptआधी रात बाद जयपुर में भीषण हादसा, कई कारें आपस में टकराई…. | Late night accident in Jaipur | Patrika News

आधी रात बाद जयपुर में भीषण हादसा, कई कारें आपस में टकराई….

locationजयपुरPublished: Dec 02, 2021 11:34:23 am

Submitted by:

JAYANT SHARMA

जिसके चलते पीछे चल रहे दोनो वाहन उससे जा टकराए

car

file photo

जयपुर
जयपुर ग्रामीण में स्थित रेनवाल क्षेत्र से बड़ी खबर सामने आई है। बीती रात तेज रफ्तार कारों में टक्कर होने के चलते ग्यारह लोग घायल हो गए। हादसे में एक व्यक्ति की दर्दनाक मौत भी हो गईं। क्षतिग्रस्त वाहनों को देर रात ही पुलिस ने जब्त कर लिया और थाने लाकर खड़ा कर लिया।
साथ ही घायलों को जयपुर और चैमू के अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। जांच कर रही रेनवाल पुलिस ने बताया कि क्षेत्र के बडी डूंगरी इलाके में यह घटना हुई। तीन लग्जरी कारों में सवार करीब बारह लोग एक शादी समारोह मंें शामिल होकर लौट रहे थे।
इसी दौरान आगे चल रहे वाहन ने अचानक गति कुछ धीमी कर ली। जिसके चलते पीछे चल रहे दोनो वाहन उससे जा टकराए। हादसे में अमरसर निवासी सुरेन्द्र कुमार की मौत होना सामने आया है। ग्यारह अन्य लोग घायल हैं। इनमें से तीन की हालत गंभीर बनी हुई है।
इस बीच पिछले 24 घंटे में जयपुर शहर के अलग अलग इलाकों में भी तीन सड़क हादसे हुए हैं। इन तीनों हादसों में दो लोगों की मौत हुई है और दो अन्य घायल हुए हैं। दौलतपुरा थाना इलाके में हुए हादसे के बारे में पुलिस ने बताया कि एक बाइक सवार को एक कार सवार ने जोरदार टक्कर मार दी। जिससे अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। वहीं भांकरोटा थाना इलाके में भी आगे चल रहे ट्रक के अचानक ब्रेक लगाने के कारण पीछे से आ रही टैक्सी ट्रक में जा घुसी। जिससे टैक्सी चालक की मौत हो गई। भांकरोटा पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो