scriptराजधानी में देर रात तक झूमकर बरसा सावन, प्रदेश के कई इलाकों में भारी बारिश की आशंका | late night heavy rain in jaipur rajasthan rain letest news | Patrika News

राजधानी में देर रात तक झूमकर बरसा सावन, प्रदेश के कई इलाकों में भारी बारिश की आशंका

locationजयपुरPublished: Jul 25, 2019 01:46:02 am

Submitted by:

abdul bari

जयपुर में तेज बरसात ( heavy rain in jaipur ) देर रात जारी रही। लोग बारिश ( rain in jaipur ) का इंतजार बेसब्री से कर रहे थे। सीकर और शेखावाटी के कई इलाकों से भी तेज बारिश की खबर है। मौसम विभाग के अनुसार 24 से 28 जुलाई तक पूर्वी राजस्थान के कई शहरों विशेषकर भरतपुर, अलवर, धौलपुर, करौली, दोसा, सवाई माधोपुर में भारी बरसात होने की संभावना है।

rain in jaipur

राजधानी में देर रात तक झूमकर बरसा सावन, प्रदेश के कई इलाकों में भारी बारिश की आशंका

जयपुर
राजधानी में बीते कई दिनों से बारिश का इंतजार कर रहे लोगों के लिए बुधवार राहत लेकर आया। शहर के ज्यादातर इलाकों में दोपहर बाद से शुरू हुई झमाझम ( heavy rain in jaipur ) देर रात जारी रही। वहीं इससे पहले सुबह तेज गर्मी रही और उमस से लोग बेहाल नजर आए। शरीर से पसीने ऐसे निकल रहे थे कि पंखें और कूलर भी बेअसर दिखे। लोग बारिश ( rain in jaipur ) का इंतजार बेसब्री से कर रहे थे। सीकर और शेखावाटी के कई इलाकों से भी तेज बारिश की खबर है। उधर, मौसम विभाग ने आने वाले दिनों में भारी बारिश के संकेत दिए हैं।
परेशानी भी झेलनी पड़ी


इस बीच खास बात यह है कि जहां अच्छी बारिश हुई वहां पर पानी की निकासी नहीं होने पर लोगों को परेशानी भी झेलनी पड़ी। शहर के कई निचले इलाकों में पानी भी भर गया।
इन जिलों में हो सकती है बारिश

उधर, मौसम विभाग के अनुसार 24 से 28 जुलाई तक पूर्वी राजस्थान के कई शहरों विशेषकर भरतपुर, अलवर, धौलपुर, करौली, दोसा, सवाई माधोपुर में भारी बरसात होने की संभावना है। जोधपुर में आसपास के इलाकों में शनिवार से अच्छी बरसात का सिलसिला शुरू होगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो