राजधानी में देर रात तक झूमकर बरसा सावन, प्रदेश के कई इलाकों में भारी बारिश की आशंका

राजधानी में देर रात तक झूमकर बरसा सावन, प्रदेश के कई इलाकों में भारी बारिश की आशंका

abdul bari | Publish: Jul, 25 2019 01:46:03 AM (IST) Jaipur, Jaipur, Rajasthan, India

जयपुर में तेज बरसात ( heavy rain in jaipur ) देर रात जारी रही। लोग बारिश ( rain in jaipur ) का इंतजार बेसब्री से कर रहे थे। सीकर और शेखावाटी के कई इलाकों से भी तेज बारिश की खबर है। मौसम विभाग के अनुसार 24 से 28 जुलाई तक पूर्वी राजस्थान के कई शहरों विशेषकर भरतपुर, अलवर, धौलपुर, करौली, दोसा, सवाई माधोपुर में भारी बरसात होने की संभावना है।

जयपुर
राजधानी में बीते कई दिनों से बारिश का इंतजार कर रहे लोगों के लिए बुधवार राहत लेकर आया। शहर के ज्यादातर इलाकों में दोपहर बाद से शुरू हुई झमाझम ( heavy rain in jaipur ) देर रात जारी रही। वहीं इससे पहले सुबह तेज गर्मी रही और उमस से लोग बेहाल नजर आए। शरीर से पसीने ऐसे निकल रहे थे कि पंखें और कूलर भी बेअसर दिखे। लोग बारिश ( rain in jaipur ) का इंतजार बेसब्री से कर रहे थे। सीकर और शेखावाटी के कई इलाकों से भी तेज बारिश की खबर है। उधर, मौसम विभाग ने आने वाले दिनों में भारी बारिश के संकेत दिए हैं।

 

परेशानी भी झेलनी पड़ी


इस बीच खास बात यह है कि जहां अच्छी बारिश हुई वहां पर पानी की निकासी नहीं होने पर लोगों को परेशानी भी झेलनी पड़ी। शहर के कई निचले इलाकों में पानी भी भर गया।

 

इन जिलों में हो सकती है बारिश

उधर, मौसम विभाग के अनुसार 24 से 28 जुलाई तक पूर्वी राजस्थान के कई शहरों विशेषकर भरतपुर, अलवर, धौलपुर, करौली, दोसा, सवाई माधोपुर में भारी बरसात होने की संभावना है। जोधपुर में आसपास के इलाकों में शनिवार से अच्छी बरसात का सिलसिला शुरू होगा।

 

यह खबरें भी पढ़ें...

भारतीय संस्कृति का ऐसा चढ़ा रंग, यूएस से लाखों रुपए की नौकरी छोड़ हासिल की भारतीय नागरिकता

 

पति-पत्नी में हुआ झगड़ा, पत्नी बच्चे को लेकर घर से निकली, पति फंदे से झूला


मुख्यमंत्री लघु उद्योग प्रोत्साहन योजना में 10 करोड़ रुपए तक का दिया जाएगा ऋण

 

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned