scriptराजधानी में देर रात दो समुदाय में पथराव के बाद हंगामा, दिल्ली-जयपुर हाईवे बना छावनी | late night turbulence in jaipur, jaipur delhi road latest news | Patrika News

राजधानी में देर रात दो समुदाय में पथराव के बाद हंगामा, दिल्ली-जयपुर हाईवे बना छावनी

locationजयपुरPublished: Jul 25, 2019 01:15:57 am

Submitted by:

abdul bari

( jaipur delhi road latest news ) भारी संख्या में लोगों को आते देख दूसरे पक्ष ने भी अपने लोगों को बुला लिया। कुछ ही देर में दोनों तरफ से पथराव शुरू हो गया, जिसमें कई वाहन क्षतिग्रस्त हो गए। इस बीच एक यात्री बस पर पथराव की अफवाह से माहौल ( Delhi-Jaipur Highway ) तनावपूर्ण हो गया।

 jaipur delhi road latest news
जयपुर

गलता गेट थाना इलाके में ( jaipur crime news ) बाइक की मामूली टक्कर के बाद दो युवक आपस में उलझ गए। इस दौरान एक युवक ईदगाह इलाके ( Jaipur Delhi Road latest news ) से अन्य लोगों को बुला लाया। भारी संख्या में लोगों को आते देख दूसरे पक्ष ने भी अपने लोगों को बुला लिया। कुछ ही देर में दोनों तरफ से पथराव शुरू हो गया, जिसमें कई वाहन क्षतिग्रस्त हो गए। इस बीच एक यात्री बस पर पथराव की अफवाह से माहौल तनावपूर्ण हो गया।
हाईवे पर बिखरे शीशे, रोका यातायात

पौन घंटे तक यातायात डायवर्टपथराव में एक ट्रक के शीशे फूटने के कारण दोनों तरफ वाहन रोक दिए गए, जिससे जाम लग गया। सूचना मिलने पर गलता गेट, रामगंज, सुभाष चौक, ब्रह्मपुरी थाने ( jaipur police ) का जाब्ता और आरएसी बुलाई गई। मौके पर एडिशनल कमिश्नर अजयपाल लांबा समेत कई अधिकारी मौके पर पहुंचे और लोगों से समझाइश कर स्थिति पर काबू पाया। रात करीब 11.15 बजे लोगों को दिल्ली-जयपुर हाईवे ( Delhi-Jaipur Highway ) से हटाकर रास्ता खुलवाया। वहीं, आरएसी को इलाके में लगा दिया। हाइवे पर पुलिस की पेट्रोलिंग शुरू कर दी।

कमिश्नरेट में चल रही थी मीटिंग

जानकारी के अनुसार मामला लक्ष्मीनारायणपुरी और ईदगाह के युवकों के बीच किसी बात पर आपसी कहासुनी को लेकर शुरू हुआ था। घटना की सूचना मिली तब कमिश्नरेट ( jaipur commissionerate ) में अधिकारियों की मीटिंग चल रही थी। सूचना के बाद अधिकारी मौके पर पहुंचे और स्थिति पर काबू पाया।

पौन घंटे तक यातायात डायवर्ट

एडिशनल कमिश्नर अजयपाल लांबा ने बताया कि पथराव से एक ट्रक का शीशा फूट गया था, जिसके कारण वाहन फंस गए थे। रात 9.15 से लेकर 10 बजे तक फंसे वाहनों को दूसरे रास्तों से निकाला गया और ट्रेफिक डायवर्ट किया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो