Corona Update : प्रदेश में 66 नए कोरोना पॉजिटिव

Corona : जयपुर . प्रदेश में इन दिनों हर रोज Corona की दस हजार जांचें हो रही है। यही कारण है कि प्रदेश में Corona Positive मरीजों की संख्या में भी लगातार इजाफा हो रहा है। Jaipur के बाद अब जोधपुर कोरोना का बड़ा जोन बनता जा रहा है। तीन दिन से जोधपुर में सबसे ज्यादा कोरोना पॉजिटिव मरीज सामने आ रहे हैं।

By: Anil Chauchan

Published: 05 May 2020, 03:03 PM IST

Corona : जयपुर . प्रदेश में इन दिनों हर रोज कोरोना ( Corona ) की दस हजार जांचें हो रही है। यही कारण है कि प्रदेश में कोरोना पॉजिटिव ( Corona Positive ) मरीजों की संख्या में भी लगातार इजाफा हो रहा है। जयपुर (Jaipur) के बाद अब जोधपुर कोरोना का बड़ा जोन बनता जा रहा है। तीन दिन से जोधपुर में सबसे ज्यादा कोरोना पॉजिटिव मरीज सामने आ रहे हैं।

स्वास्थ्य विभाग की रिपोर्ट के अनुसार आज प्रदेश में 66 नए कोरोना पॉजिटिव आए जिनमें जोधपुर में सबसे ज्यादा 23 नए कोरोना पॉजिटिव सामने आए। इसके अलावा जयपुर में 19, चित्तौड़गढ़ 9, कोटा में 9, भीलवाड़ा में 2, टोंक में 2 तथा अजमेर व भरतपुर में 1—1 नया कोरोना पॉजिटिव सामने आया।

जोधपुर में 23 नए कोरोना पॉजिटिव मरीजों के साथ ही यहां कुल पॉजिटिव मरीजों की संख्या 744 हो गई है। इसी तरह राजधानी जयपुर में 19 नए मरीजों के साथ कोरोना पॉजिटिव मरीजों की कुल संख्या 1041 तक पहुंच गई है।

पिछले दिनों से भीलवाड़ा में भी मरीज सामने आ रहे हैं। आज भी भीलवाड़ा में दो कोरोना पॉजिटिव सामने आए, हालांकि अन्य जिलों की तुलना में यहां कुल कोरोना मरीजों की संख्या अभी 39 है। उधर पिछले कुछ ही दिनों से चित्तौड़गढ़ में कोरोना के मरीजों का आना लगातार जारी है। आज भी 9 मरीज यहां सामने आए। इसी के साथ यहां पर कुल मरीजों की संख्या 99 पहुंच गई है।

Corona virus
Anil Chauchan Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned