scriptपपला गुर्जर ने फरारी के दौरान जिया के अलावा बनाई चार और महिला मित्र | Latest News On Fugitive gangster Papla Gujjar | Patrika News

पपला गुर्जर ने फरारी के दौरान जिया के अलावा बनाई चार और महिला मित्र

locationजयपुरPublished: Feb 18, 2021 10:53:11 am

Submitted by:

santosh

बहरोड़ थाने में अंधाधुंध फायरिंग करने के बाद कुख्यात पपला गुर्जर ने मथुरा, हरिद्वार और ऋषिकेश में फरारी काटी। पूछताछ में पपला ने बताया कि फरारी के दौरान अलग-अलग पांच महिला मित्र बनाई।

papla_jiya.jpeg

जयपुर। बहरोड़ थाने में अंधाधुंध फायरिंग करने के बाद कुख्यात पपला गुर्जर ने मथुरा, हरिद्वार और ऋषिकेश में फरारी काटी। पूछताछ में पपला ने बताया कि फरारी के दौरान अलग-अलग पांच महिला मित्र बनाई। इनमें से तीन की पुलिस ने तस्दीक कर ली है।

फायरिंग करने के बाद चला गया था हरियाणा
पपला से पूछताछ करने वाले एक अधिकारी ने बताया कि बहरोड़ थाने में फायरिंग करने के बाद पपला हरियाणा चला गया था। वहां से मथुरा पहुंचा। कुछ दिन बाद आगरा चला गया और यहां एक महिला मित्र के घर पर तीन चार माह रहकर फरारी काटी।

पपला गुर्जर का मुख्य साथी फरार
फिर कानपुर, बनारस, हरिद्वार, ऋषिकेश, दिल्ली से गुड़गांव पहुंचा। यहां से कोल्हापुर पहुंचा, जहां पर जिया के साथ रहते हुए पपला को पकड़ा। पुलिस ने बताया कि आगरा में एक और कोल्हापुर में दो महिला मित्रों की तस्दीक हो चुकी है। जबकि अन्य दो की तस्दीक की जा रही है। गौरतलब है कि पपला गुर्जर का मुख्य साथी राजवीर सहित अन्य गुर्गे अभी भी फरार चल रहे हैं।

फरारी के दौरान पपला मथुरा, हरिद्वार और ऋषिकेश भी पहुंचा था। पूछताछ में सामने आई महिला मित्रों के संबंध में जानकारी जुटाई जा रही है।
हवा सिंह घुमरिया, आइजी, जयपुर रेंज

ट्रेंडिंग वीडियो