कांग्रेस की सरकार आते ही अपराधी बेखौप : कालीचरण सराफ

Hanuman Ram Galwa | Publish: Apr, 18 2019 07:41:00 PM (IST) Jaipur, Jaipur, Rajasthan, India

प्रदेश में दहशत का माहौल, पुलिस से उठा भरोसा

पूर्व मंत्री एवं विधायक कालीचरण सराफ ने कहा है कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार आते ही अपराधी बेखौफ हो गए। उन्होंंने आरोप लगाया कि प्रदेश में दहशत का माहौल है और लोगों का पुलिस से भरोसा उठ चुका है।
प्रदेश भाजपा कार्यालय में गुरुवार को आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में पूर्व मंत्री एवं विधायक कालीचरण सराफ ने कहा कि प्रदेश में एक ही दिन में अपहरण की दो वारदात सामने आई है। सीकर जिले के नागवां गांव में दुल्हन का अपराधियों ने अपहरण कर लिया, वहीं झालावाड़ के बिजनिया गांव में बाइक पर अपने परिजन के साथ जा रहे बच्चे का अपहरण कर लिया गया। यही नहीं, उदयपुर के जावद गांव में दलित समाज की दो बेटियों की बिंदौली को रोका गया और उन्हें घोड़ी से उतारकर मारपीट भी की गई। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के गृह जिले जोधपुर में महिला शिक्षिका पर तेजाब फेंक दिया जाता है, धौलपुर में अपराधियों ने एसपी पर गोली चला दी तथा घरों में घुसकर अपराधी चैन तोडऩे जैसी वारदात को अंजाम दे रहे है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में शांति एवं कानून व्यवस्था के गहलोत सरकार के दावे खोखले साबित हुए हैं।


गहलोत को दी चुनौती
सराफ ने कहा कि प्रदेश के मुखिया अशोक गहलोत सेना की एयर स्ट्राइक पर सबूत मांग रहे हैं। उनका यह कहना कि पाक भी सर्जिकल स्ट्राइक करता है, लेकिन बताता नहीं है। इस पर सराफ ने कहा कि ये जानकारी गहलोत को कहां से मिली, क्या वो पाकिस्तान के प्रधानमंत्री से हॉटलाइन पर जुड़े हुए है? सराफ ने कहा कि गहलोत की राष्ट्रपति पर जातिवादी टिप्पणी सर्वोच्च पद पर बैठे विद्वान राष्ट्रपति का अपमान है।


कांग्रेस पर साधा निशाना
सराफ ने कहा कि गहलोत राष्ट्रवाद की बात करते हैं ,लेकिन कांग्रेस के घोषणा-पत्र में देशद्रोह के कानून को खत्म करने की घोषणा करना, कश्मीर में 370 और 35ए को बनाकर रखने की बात करना और सेना को मिले विशेषाधिकार को छीनने की बात करना क्या यही गहलोत और कांग्रेस का असली राष्ट्रवाद है।

 

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned