scriptLawrence Vishnoi ने दी चंडीगढ़ पुलिस को धमकी, वीडियो में कहा सुधर जाओ नहीं तो | Lawrence Vishnoi threatens Chandigarh Police | Patrika News

Lawrence Vishnoi ने दी चंडीगढ़ पुलिस को धमकी, वीडियो में कहा सुधर जाओ नहीं तो

locationजयपुरPublished: Oct 05, 2019 11:46:47 am

Submitted by:

JAYANT SHARMA

Lawrence Vishnoi threatens Chandigarh Police लॉरेंस गैंग ने सोनू को मारने की जिम्मेदारी ली तो इसके बाद (Bharatpur Jail) भरतपुर की सेंवर जेल में बंद लॉरेंस की तलाशी ली गई। उसके पास फोन मिलने और सोशल मीडिया पर जुड़े रहने की सूचनाएं मिली थी। लेकिन तलाशी में ऐसा कुछ नहीं मिला। साथ ही उसने हत्याकांड के बारे में भी मुंह नहीं खोला

crime news of jodhpur

22 महीने पुराने इस मामले में फिर कोर्ट में पेश हुआ गैंगस्टर लॉरेंस!


जयपुर. हरियाणा के चण्डीगढ़ में आदतन अपराधी (Rajveer urf sonu) राजवीर उर्फ सोनू शाह की गोली मार हत्या करने और इस हत्याकांड की जिम्मेदार लेने वाले (Lawrence Vishnoi) लॉरेंस विश्नोई ने अब फिर से ( Chandigarh Police ) चंडीगढ़ पुलिस को धमकी दी है। धमकी का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर देखा गया है, उसमे बताया गया है कि चंडीगढ़ पुलिस लोगों को परेशान करना बंद कर दे और सोनू मर्डर केस की जांच भी रोक दे। क्योंकि सोनू को लॉरेंस गैंग ने मारा है और इसकी जिम्मेदारी गैंग पहले ही ले चुका है। इस घटना के बाद से चंडीगढ़ और भरतपुर में हडकंप मच गया।

भरतपुर जेल में ली गई लॉरेंस की तलाशी (Bharatpur Jail)
इस घटना के बाद जब लॉरेंस गैंग ने सोनू को मारने की जिम्मेदारी ली तो इसके बाद भरतपुर की सेंवर जेल में बंद लॉरेंस की तलाशी ली गई। उसके पास फोन मिलने और सोशल मीडिया पर जुड़े रहने की सूचनाएं मिली थी। लेकिन तलाशी में ऐसा कुछ नहीं मिला। साथ ही उसने हत्याकांड के बारे में भी मुंह नहीं खोला, उसका कहना था कि उसे जानकारी नहीं है कि सोनू को किसने और क्यों मारा है।

एक और वीडियो सामने आया
अब एक और वीडियो सामने आने के बाद से पुलिस परेशान है। एफबी पर लॉरेंस और उसकी फोटो लगाए पांच से छह अकाउंट बने हुए हैं। इनमें से ही किसी से यह वीडियो सामने आया है। यह पेज कौन आपरेट कर रहा है अब उसकी तलाश की जा रही है। बताया जा रहा है कि लॉरेंस गैंग का गुर्गा काला राणा लॉरेंस के एफबी पेज आपरेट कर रहा है। बताया जा रहा है कि उसने ही सोनू मर्डर केस के बाद एफबी पर पोस्ट की थी और हत्याकांड की जिम्मेदारी ली थीं। अब इस पूरे मामले में काला राणा को तलाशा जा रहा है। दो से तीन दिन पहले जो वीडियो वायरल हुआ है उसके जिम्मेदारी भी काला राणा की बताई जा रही है।
गैंग 007 ने हथियारों के साथ डाला था वीडियो (Jodhpur 007 gang)

जोधपुर में गत दिनों गैंग 007 ने हथियारों के साथ नाचते हुए सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया था। इसमें सात बदमाश करीब 15 हथियारों के साथ नाचते दिख रहे थे। ये तस्वीर व वीडियो सोशल मीडिया में कथित पेजों के जरिए जमकर वायरल हुए थे। इससे पुलिस की काफी किरकिरी हुई थी। हालांकि, पुलिस ने बाद में सख्ती कर गिरोह के एक साथी को धरदबोचा था। इससे पहले मारे गए गैंगस्टर आनंदपाल के नाम चल रहे पेजों पर भी पोस्ट होती रहती थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो