scriptपिज्जा ने फैलाया रायता-वकीलों ने रेस्टोरेंट में जमकर मचाया उत्पात, रेस्टोरेंटकर्मी और वकीलों में मारपीट | lawyers and restorent worker fight in jaipur. cctv footage available | Patrika News

पिज्जा ने फैलाया रायता-वकीलों ने रेस्टोरेंट में जमकर मचाया उत्पात, रेस्टोरेंटकर्मी और वकीलों में मारपीट

locationजयपुरPublished: Oct 17, 2019 12:31:48 am

Submitted by:

Dinesh Gautam

राजधानी के शिप्रापथ थाना (shiprapath police station)इलाके में एक रेस्टोरेंट पर बुधवार रात दो वकीलों (advocate)और रेस्टोरेंटकर्मियों (restorent)के बीच झड़प हो गई। वकीलों का आरोप है कि उन पर चाकू से हमला किया गया है, जबकि रेस्टोरेंट में जमकर तोडफ़ोड़ हुई है। अचानक हुए इस घटनाक्रम के बाद रेस्टोरेंट में अफरातफरी मच गई। कुछ ही देर में भारी तादाद में पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल लेकर पहुंची।

पिज्जा ने फैलाया रायता-वकीलों ने रेस्टोरेंट में जमकर मचाया उत्पात, रेस्टोरेंटकर्मी और वकीलों में मारपीट

पिज्जा ने फैलाया रायता-वकीलों ने रेस्टोरेंट में जमकर मचाया उत्पात, रेस्टोरेंटकर्मी और वकीलों में मारपीट

जयपुर jaipur latest news राजधानी के शिप्रापथ थाना (shiprapath police station)इलाके में एक रेस्टोरेंट पर बुधवार रात दो वकीलों (advocate)और रेस्टोरेंटकर्मियों (restorent)के बीच झड़प हो गई। वकीलों का आरोप है कि उन पर चाकू से हमला किया गया है, जबकि रेस्टोरेंट में जमकर तोडफ़ोड़ हुई है। अचानक हुए इस घटनाक्रम के बाद रेस्टोरेंट में अफरातफरी मच गई। कुछ ही देर में भारी तादाद में पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल लेकर पहुंची। बताया जा रहा है कि एक वकील के पेट में नुकीला हथियार लगा है, वहीं एक रेस्टोरेंटकर्मी जख्मी मिला है। पूरी घटना का सीसीटीवी फुटेज (cctv) पुलिस ने हासिल कर लिया है।
वकीलों का हुजूम, सात थानों का जाप्ता
एडिशनल डीसीपी अवनीश कुमार ने बताया कि रिद्धि-सिद्धि चौराहे पर बने रेस्टोरेंट में एक वकील अरविंद शर्मा और सीएम शेरावत आए थे। किसी बात को लेकर उनकी रेस्टोरेंटकर्मी से झड़प हो गई, जो बढ़कर झगड़े में तब्दील हो गई। इसके बाद रेस्टोरेंट में जमकर तोडफ़ोड़ हुई। मौके पर महेशनगर, शिप्रापथ, मानसरोवर, सोढाला, मुहाना, श्यामनगर और अशोक नगर थाने से पुलिस मौके पर पहुंची। बड़ी संख्या में वकीलों के एकत्र होने की भी जानकारी है।
जानकारी के अनुसार एक वकील पिज़्ज़ा लेने आए थे पिज़्ज़ा में देरी हो रही थी इस दौरान उनकी कर्मचारियों से हॉट टॉक हुई और फिर वकील ने फोन करके अपने तकरीबन दो दर्जन साथियों को बुला लिया, जिन्होंने आते ही बाहर से पथराव करना शुरू कर दिया इस पर कर्मचारियों ने भी अंदर से कुर्सी और मेज उठाकर वकीलों पर फेंकना शुरू कर दिया और इस दौरान मारपीट शुरू हो गई। तभी एक कर्मचारी ने एक वकील साहब के चाकू मार दिया और मामला बढ़ गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो