scriptआवास खाली नहीं करने की मांग पर विधायकों ने सौंपा विधानसभा अध्यक्ष को ज्ञापन | Legislators submitted a memorandum to the speaker of the assembly dema | Patrika News
जयपुर

आवास खाली नहीं करने की मांग पर विधायकों ने सौंपा विधानसभा अध्यक्ष को ज्ञापन

प्रदेश के 46 विधायकों ने सरकारी आवास खाली नहीं करने के लिए विधानसभा अध्यक्ष सीपी जोशी को ज्ञापन सौंपा है। इसमें जालुपुरा,विधायक नगर पूर्व और पश्चिम में रहने वाले विधायक शामिल है। ज्ञापन में कहा गया है कि आवास पूरे पांच वर्ष के कार्यकाल के लिए दिए जाते है। आवंटन पत्र में आवास बीच में खाली करने की कोई शर्त भी नहीं है। इसके साथ ही विधायक अपने अपने आवासों में व्यवस्थित हो चुके है और वे अपना कार्य सुचारू रूप से कर रहे है। ऐसे में आवास खाली करने के लिए कहना अव्यावहारिक और अनुचित है।

जयपुरFeb 19, 2020 / 09:46 pm

Prakash Kumawat

Legislators submitted a memorandum to the speaker of the assembly dema

आवास खाली नहीं करने की मांग पर विधायकों ने सौंपा विधानसभा अध्यक्ष को ज्ञापन

विधायकों ने सौंपा विधानसभा अध्यक्ष को ज्ञापन
आवास खाली नहीं करने की मांग
46 विधायकों ने किए ज्ञापन पर हस्ताक्षर

प्रदेश के 46 विधायकों ने सरकारी आवास खाली नहीं करने के लिए विधानसभा अध्यक्ष सीपी जोशी को ज्ञापन सौंपा है। इसमें जालुपुरा,विधायक नगर पूर्व और पश्चिम में रहने वाले विधायक शामिल है। ज्ञापन में कहा गया है कि आवास पूरे पांच वर्ष के कार्यकाल के लिए दिए जाते है। आवंटन पत्र में आवास बीच में खाली करने की कोई शर्त भी नहीं है। इसके साथ ही विधायक अपने अपने आवासों में व्यवस्थित हो चुके है और वे अपना कार्य सुचारू रूप से कर रहे है। ऐसे में आवास खाली करने के लिए कहना अव्यावहारिक और अनुचित है। आपको बता दें कि इन विधायकों को एक माह में अपना आवास खाली करने का नोटिस दिया गया है।
ज्ञापन पर हस्ताक्षर करने वालों में प्रमुख रूप से पूर्व विधानसभा अध्यक्ष कैलाश मेघवाल, उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़, विधायक वासुदेव देवनानी, पुष्पेन्द्र सिंह, चन्द्रकांता मेघवाल,शंकर सिंह रावत,चन्द्रभान सिंह आक्या, फूल सिंह, नारायण सिंह देवल, गोपीचंद मीणा, गोपाल शर्मा, छगन सिंह, जोराराम कुमावत, संदीप शर्मा सहित अन्य दलों के विधायक भी शामिल है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो