चलो बुलावा आया है माता ने बुलाया है पर झूम उठी सोसायटी

Teena Bairagi

Updated: 16 Oct 2018, 12:25:14 PM (IST)

Jaipur, Rajasthan, India

-माता की चौकी में लगे मां दुर्गा के जयकारे
जयपुर
प्रदेशभर में मां दुर्गा की पूजा आराधना की जा रही है। माता रानी को खुश करने के लिए नवरात्र में डांडियां उत्सव भी परवान पर है। बड़े और बुढ़े सभी इस उत्सव में झूम रहे है। रामनगरिया स्कीम जगतपुरा स्थित पर्ल स्प्रिंग सोसायटी में माता की चौकी बैठाई गई। माता रानी के नाम के जयकारे और भजन संध्या से पूरी सोसायटी के लोग झूम उठे। बच्चे, बड़े और बुढ़े भी इस माहौल में झूमने से खुद को रोक नहीं पाए।

भजनों की मधुर मीठास और कलाकारों की आकर्षक प्रस्तुति ने सभी का मन मोह लिया। जैसे ही 'मेरे यार सुदामा रे' और 'चलो बुलावा आया है माता ने बुलाया है'...भजनों की गूंज हुई लोग भी बालक कलाकारों के साथ खड़े होकर झूमने लगे। बाद में माता रानी की अरदास के साथ कार्यक्रम की समाप्ति हुई। इस मौके पर सोसायटी के अध्यक्ष बत्तीलाल मीणा और सचिव बहोरी लाल ने बताया कि इस तरह के कार्यक्रम हमारी संस्कृति और परंपरा को संजोए रखते है। इसी मंशा से सोयायटी की ओर से यह आयोजन रखा गया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned