लॉकडाउन में घर-घर कर रहे ​थे शराब की सप्लाई, यहां कार से दो कर्टन बीयर की बोतल बरामद

लॉकडाउन को तोड़कर शराब की अवैध रूप से घर-घर सप्लाई करने का मामला एक बार फिर सामने आया है। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर उसकी कार से शराब जब्त की, वहीं दूसरे आरोपी की कार से दो कर्टन बीयर की बोतल बरामद की गई है...

By: dinesh

Published: 19 Apr 2020, 09:50 AM IST

जयपुर। लॉकडाउन को तोड़कर शराब की अवैध रूप से घर-घर सप्लाई करने का मामला एक बार फिर सामने आया है। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर उसकी कार से शराब जब्त की, वहीं दूसरे आरोपी की कार से दो कर्टन बीयर की बोतल बरामद की गई है।

मुहाना पुलिस को मुखबीर से सूचना मिली कि कुछ बदमाश अवैध रूप से कार में शराब रख डिमांड पर घर-घर सप्लाई कर रहे हैं। इसके लिए बदमाशों ने अलग से टीम भी बना ली है, जो ऑर्डर मिलने पर शराब पहुंचाते हैं। इसकी पुख्ता सूचना पर मुहाना थाने के एएसआई सीताराम ने पटेल मार्ग पर कार को रुकवाया। पुलिस ने कार की तलाशी लेनी चाही, लेकिन बदमाशों ने तलाशी नहीं लेने दी। इसके बाद समीप से पुलिस का अतिरक्त जाप्ता बुलाया गया। फिर पुलिस ने कार की तलाश ली तो उसमे में 49 पव्वे मिले। पूछताछ में पटेल मार्ग के कुछ घरों में सप्लाई करने की बात स्वीकारी की। इसके बाद पुलिस ने शराब की सप्लाई करने वाले आरोपी योगेन्द्र शर्मा व लेखराज को गिरफ्तार कर लिया।

यहां कार से दो कर्टन बीयर की बोतल बरामद
इसी प्रकार नाकेबंदी के दौरान विधाधरनगर पुलिस ने एक कार से दो कर्टन में बीयर की 26 बोतल बरामद की। एएसआई मदनलाल ने बताया कि आरोपी संदीप पुनिया निवासी लालपुरिया अपार्टमेंट को गिरफ्तार कर कार जब्त की गई। उल्लेखनीय है कि इससे पहले चंदवाजी पुलिस ने घर-घर शराब की अवैध रूप से सप्लाई करने के मामले का खुलासा कर आरोपी सत्यानारायण को गिरफ्तार किया था।

फोटो प्रतीकात्मक

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned