LIVE VIDEO : हनुमानगढ़ में बैंक डकैती CCTV में कैद

LIVE VIDEO : हनुमानगढ़ में बैंक डकैती CCTV में कैद

Prabhat K Sharma | Publish: Jul, 26 2019 11:57:26 PM (IST) Jaipur, Jaipur, Rajasthan, India

हनुमानगढ़ के संगरिया में दिनदहाड़े बैंक में लूट की वारदात हुई। वारदात का पूरा वीडियो बैंक में लगे सीसीटीवी में कैद हो गया। वारदात को 4 नकाबपोश युवकों ने अंजाम दिया। संगरिया के गांव चक प्रतापनगर में राजस्थान मरुधरा बैंक में ये 4 नकाबपोश बैंक में घुसे और कैशियर को पिस्तौल दिखाकर रुपए लूट ले गए। बैंक में लगे सीसीटीवी में पूरी वारदात रिकॉर्ड हो गई।

बैंक में रोज की ही तरह काम हो रहा था, लेकिन उपभोक्ता कम थे। इसी दौरान चार नकाबपोश बदमाश यहां पहुंचे, एक बदमाश बैंक के बाहर कार को चालू रखकर बैठा हुआ था। अंदर घुसे नकाबपोशों में से एक ने कैशियर के सिर पर पिस्तौल तान दी। साथ ही कैश बैग में डालने के लिए कहा। ऐसा नहीं करने पर जान से मारने की धमकी भी दी। कैशियर ने कैश बदमाशों के बैग में डाल दिया।

यहां देखें पूरा वीडियो : bank robbery : दिनदहाड़े Bank से लाखों की Robbery| 26 July 2019

इसी बीच शोर शराबा सुनकर कुछ गांव वाले बैंक में पहुंचे, लेकिन तब तक बदमाश कार में बैठकर फरार हो गए। वारदात का पता चलते ही पुलिस और बैंक के बाकी अधिकारी भी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने बदमाशों की धरपकड़ के लिए नाकाबंदी भी करवाई, लेकिन लुटेरों का कोई सुराग नहीं लग पाया। पुलिस सीसीटीवी की फुटेज के जरिए नकाबपोशों की पहचान करने की कोशिश कर रही है। यहां सबसे ज्यादा ध्यान देने वाली बात यह भी है कि पिछले साल 7 मई को भी बैंक में इसी तरह लूट की वारदात को अंजाम देने की कोशिश की गई थी। तब बैंक प्रबंधक ने कैश सेफ में रखा होने की बात कहते हुए लॉकर रूम को अंदर से बंद कर लिया था। इसके बाद शोर सुनकर गांव वालों के पहुंचने से पहले ही नकाबपोश भाग निकले थे। उन लुटेरों का भी आज तक पता नहीं चल पाया है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned