पुलिस से हाथ छुड़ाकर भागा बंदी, सीसीटीवी में हुआ कैद

Prabhat K Sharma

Publish: Jun, 11 2019 09:40:48 PM (IST)

Jaipur, Jaipur, Rajasthan, India

सुल्तानपुर निवासी आरोपित मयंक पोस्को मामले में कोटा जेल में बन्द है। जेल प्रशासन कैदियो के रूटीन हैल्थ चेकअप के लिये कुछ कैदियो को पुलिस बस में भरकर एमबीएस अस्पताल लाया गया था। जहां अस्पताल के पिछले दरवाजे की ओर बस को खडी करने के बाद पुलिस के जवान सुल्तानपुर निवासी कैदी मयंक झा को चेकअप के लिए अस्पताल में लेकर पहुचे। पुलिस जवान कैदी का पर्चा बनाने के लिए अस्पताल के आउटडोर में पहुचे जहां अस्पताल के आउटडोर में भारी भीड़ होने से केदी ने पुलिस जवानों से हाथ छुड़ाकर बाहर की ओर भाग। कैदी के भागने से अस्पताल में अफरा तफरी मच गई।
अस्पताल में अफरा तफरी होते देख चौकी पर तैनात बीकानेर निवासी बॉर्डर होमगार्ड साबराम बिश्नोई ने कैदी को भागता देखा और फिर पीछा कर उसे धर दबोचा। कैदी ने खुद को छुड़ाने के लिए होमगार्ड पर हमला भी किया, लेकिन होमगार्ड साबराम ने हिम्मत दिखाते हुए कैदी को दबोचे रखा ओर उसे कांस्टेबलों के हवाले कर दिया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned