scriptदो दिन बाद भाजपा करेगी निकाय चुनाव के प्रत्याशियों की घोषणा, नामों पर हुआ मंथन | Local Body Election Bjp Monitoring Committee Candidate Final | Patrika News

दो दिन बाद भाजपा करेगी निकाय चुनाव के प्रत्याशियों की घोषणा, नामों पर हुआ मंथन

locationजयपुरPublished: Nov 24, 2020 04:11:26 pm

Submitted by:

Umesh Sharma

प्रदेश के 42 निकायों में होने वाले चुनाव को लेकर भाजपा ने प्रत्याशियों के नामों पर मंथन तेज कर दिया है। भाजपा मुख्यालय पर मंगलवार को प्रत्याशी चयन को लेकर अहम बैठक हुई। बैठक में ज्यादातर प्रत्याशियों के नामों पर फैसला हो चुका है, लेकिन पार्टी 26 नवंबर तक नामों की घोषणा करेगी।

दो दिन बाद भाजपा करेगी निकाय चुनाव के प्रत्याशियों की घोषणा, नामों पर हुआ मंथन

दो दिन बाद भाजपा करेगी निकाय चुनाव के प्रत्याशियों की घोषणा, नामों पर हुआ मंथन

जयपुर।

प्रदेश के 42 निकायों में होने वाले चुनाव को लेकर भाजपा ने प्रत्याशियों के नामों पर मंथन तेज कर दिया है। भाजपा मुख्यालय पर मंगलवार को प्रत्याशी चयन को लेकर अहम बैठक हुई। बैठक में ज्यादातर प्रत्याशियों के नामों पर फैसला हो चुका है, लेकिन पार्टी 26 नवंबर तक नामों की घोषणा करेगी। नगर निगम चुनाव में विधायकों की नाराजगी को देखते हुए पार्टी इस बार विधायकों को भी पूरी तवज्जो देगी।
भाजपा मुख्यालय पर हुई बैठक में निकाय प्रभारी और जिलाध्यक्षों की ओर से आए पैनल के नामों पर चर्चा कर प्रत्याशियों के नामों को फाइनल करने का काम किया गया। श्रीगंगानगर, हनुमानगढ़ सहित अलग-अलग जिलों के भी कई पदाधिकारी प्रत्याशियों के नामों का पैनल लेकर यहां पहुंचे। पूर्व प्रदेशाध्यक्ष अरूण चतुर्वेदी ने कहा कि हमने पर्याप्त समय पहले प्रभारी नियुक्त किए और उन्होंने सर्वे के आधार पर प्रत्याशियों के नाम सुझाए हैं। उनके आधार पर ही प्रत्याशियों का चयन हो रहा है।
बीजेपी गुरुवार तक सभी निकायों में प्रत्याशियों की घोषणा कर देगी। चतुर्वेदी ने कहा कि निकाय चुनाव में बीजेपी कांग्रेस से चार कदम आगे है। चुनाव में परिणाम बीजेपी के पक्ष में ही आएंगे। बैठक में केंद्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल, राष्ट्रीय सह संगठन मंत्री वी. सतीश, पूर्व प्रदेशाध्यक्ष अरुण चतुर्वेदी, प्रदेश महामंत्री भजनलाल शर्मा सहित समिति के सदस्य मौजूद रहे।

ट्रेंडिंग वीडियो