शर्मनाक: लॉक डाउन के दौरान एमपी में नेत्रहीन बैंक अफसर के साथ रेप, राजस्थान में फंसा परिवार

Lock Down in Rajasthan...नेत्रहीन बैंक अफसर खुद ही अपने सारे काम जैसे—तैसे मैनेज कर रही थी। लेकिन गुरुवार देर रात जब वे अपने कमरे मे सो रही थी तो बालकनी के रास्ते एक बदमाश घर में घुस और अफसर को बंधक बनाकर उनके साथ रेप किया।

By: JAYANT SHARMA

Updated: 18 Apr 2020, 11:21 AM IST


जयपुर
पूरे देश में चल रहा लॉकडाउन एक नेत्रहीन महिला को पूरे जीवन का दर्द दे गया। एमपी के भोपाल शहर में रहने वाली 53 साल की इन महिला के साथ रेप हो गया। वे घर में अकेली थी और लॉकडाउन के कारण उनका परिवार राजस्थान के सिरोही जिले में फंस गया था।

हांलाकि अब देर रात भोपाल पुलिस ने सिरोही पुलिस से संपर्क कर उनके पति को देर रात वापस बुलाया है। महिला का रो—रोकर बुरा हाल है। रेप का यह मुकदमा भोपाल शहर के शाहपुरा थाने में दर्ज हुआ है। भोपाल शहर के पुलिस अफसर संजय कुमार साहू ने बताया कि सरकारी बैंक में अफसर महिला शाहपुरा क्षेत्र में रहती हैं। लॉकडाउन से पहले उनके पति और परिवार के अन्य लोग सिरोही जिले में रहने वाले अपने बुजुर्ग परिजनों से मिलने गए हुए थे।

लेकिन तभी लॉक डाउन हो गए और वे वापस नहीं लौट सके। इस बीच नेत्रहीन बैंक अफसर खुद ही अपने सारे काम जैसे—तैसे मैनेज कर रही थी। लेकिन गुरुवार देर रात जब वे अपने कमरे मे सो रही थी तो बालकनी के रास्ते एक बदमाश घर में घुस और अफसर को बंधक बनाकर उनके साथ रेप किया। बदमाश के जाने के बाद जैसे—तैसे उन्होनें खुद को छुड़ाया और परिजनों को इस बारे में जानकारी दी। बाद में यह सूचना पुलिस को दी गई तो पुलिस अफसर मौके पर पहुंचे और जांच शुरू की। पुलिस का मानना है कि आरोपी कोई ऐसा व्यक्ति है जिसे पता था कि महिला अफसर इन दिनों घर में अकेली हैं और आसान शिकार हो सकती हैं।

JAYANT SHARMA Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned