scriptLockdown At Home : JKK ऑनलाइन फोटोग्राफी प्रतियोगिता के लिए आवेदन शुरू | Lockdown At Home Jawahar Kala Kendra Jaipur Photography | Patrika News

Lockdown At Home : JKK ऑनलाइन फोटोग्राफी प्रतियोगिता के लिए आवेदन शुरू

locationजयपुरPublished: Aug 01, 2020 08:36:05 pm

जवाहर कला केंद्र में 19 अगस्त को मनाया जाएगा वर्ल्ड फोटोग्राफी डे, लॉकडाउन एट होम थीम पर होगी फोटोग्राफी प्रतियोगिता

Lockdown At Home : JKK ऑनलाइन फोटोग्राफी प्रतियोगिता के लिए आवेदन शुरू

Lockdown At Home : JKK ऑनलाइन फोटोग्राफी प्रतियोगिता के लिए आवेदन शुरू

जयपुर

लॉकडाउन के दौरान कभी घर के कोने तो कभी बालकनी से और कभी छत और खिड़की से बाहर की प्राकृतिक खूबसूरती को कैमरे में कैद करने वालों के लिए अच्छा मौका है। जवाहर कला केंद्र ( jawahar kala kendra ) की ओर से ‘वर्ल्ड फोटोग्राफी डे’ के अवसर पर ऑनलाइन फोटोग्राफी प्रतियोगिता ( photography competition ) और वर्चुअल एग्जीबिशन का आयोजन किया जा रहा है।
इसमें फोटोज की थीम ‘लॉकडाउन एट होम’ और सब-थीम ‘ लाइफ, रीडिस्कवरिंग नेचर, सीनियर सिटीजन और पोर्ट्रेचर’ रखी गई है। इसमें हिस्सा लेने के लिए एंट्री 12 अगस्त तक भेज सकते है।

इसमें 18 वर्ष और उससे अधिक आयु के सभी भारतीय नागरिक और 17 वर्ष एवं उससे कम आयु के स्टूडेंट्स भाग ले सकते हैं। सबमिट की गई फोटोग्राफ्स 24 मार्च से 31 जुलाई के बीच लॉकडाउन के दौरान ली गई होनी चाहिए। प्रतिभगियों में से एक ओवरऑल विजेता और प्रत्येक श्रेणी में 3 विजेताओं का चयन विशेषज्ञ करेंगे। विजेता एंट्रीज को जेकेके वेबसाइट और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर एग्जीबिट किया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो