script

LockDown Food : भोजन से पहले लोगों को नाश्ता भी

locationजयपुरPublished: Apr 03, 2020 06:00:40 pm

– लॉकडाउन के मददगारों की संख्या बढ़ रही है लगातार- कॉलोनी ही नही, लोग दूर जाकर वितरित कर रहे है आवश्यक सामग्री- नेहरू नगर डी-पार्क के युवाओं की पहल- शुक्रवार को पापड़ के हनुमानजी मोड़ पर झुग्गी झोपड़ियों को बांटे पोहे

LockDown Food : भोजन से पहले लोगों को नाश्ता भी

LockDown Food : भोजन से पहले लोगों को नाश्ता भी

सुरेंद्र बगवाड़ा, जयपुर

लॉकडाउन ( lockdown ) के दौरान जरुरतमंद लोगों को भोजन और अन्य आवश्यक सामग्री उपलब्ध कराने में जिला प्रशासन के साथ—साथ अब भामाशाहों की होड़ सी लग गई है। अब लोगों को भोजन ही नहीं बल्कि सुबह का नाश्ता और दोपहर में चाय तक पिलाई जा रही है। पानीपेच ( panipech crossing ) नेहरू नगर ( Nehru Nagar )
स्थित डी—पार्क के युवाओं ने मिलकर शुक्रवार की सुबह लोगों को पोहा का नाश्ता कराया। डी—पार्क के युवाओं ने अपनी बचत में से राशि निकालकर खाद्य सामग्री तैयार की।
इसके बाद विद्याधर नगर स्थित पापड़ के हनुमानजी मोड़ ( Hanuman Temple ) पर झुग्गी झोपडियों में रहने वाले लोगों को सुबह पोहे के पैकेट वितरित किए। साथ ही उन्होंने सिनेस्टार के पास भी झुग्गी झोपड़ियों में रहने वाले लोगों को भी पैकेट दिए।
इस दौरान मनीष सामरिया, बबलू, मालीराम, चंद्रप्रकाश, सुरेश, सोनू, दिनेश सहित कई युवा ने योगदान दिया। इन्होंने फूड वितरित करने के साथ लोगों से उनकी समस्याएं भी जानी। उल्लेखनीय है कि इस ग्रुप ने बुधवार को पानीपेच स्थित राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय वाटर वर्क्स में बने शेल्टर होम में रहने वाले 80 लोगों के लिए भी चाय नाश्ते की व्यवस्था की थी। ये सभी प्राइवेट काम करते है। और अपनी सेविंग से अब लोगों के मददगार बन रहे है।

ट्रेंडिंग वीडियो