LockDown : जयपुर की जनता से वादा नहीं तोड़ेंगे

— खाद्य पदार्थों से जुडे संगठनों के पदाधिकारयों ने कहा कि जनता के पास कोई कमी नहीं आएगी।

जिला कलेक्टर ( District Collector Dr. Jogaram ) के साथ गुरुवार को बैठक के बाद खाद्य पदार्थों ( food product ) से जुडे सभी संगठन पदाधिकारियों ने कहा कि जनता से वादा किया है वो पूरा करेंगे। खाद्य पदार्थों की आपूर्ति में कोई कमी नहीं आने देंगे। संगठन पदाधिकारियों ने अपने सदस्यों से दुकान और प्रतिष्ठानों को खुला रखने की अपील की है। साथ ही आपदा के समय लागत मूल्य एवं कम दाम पर आपूर्ति करने का आह्रवान किया। बड़े व्यापरियों से छोटे व्यापारियों एवं छोटी दुकानों तक सामान की आपूर्ति का भी आह्वान किया है।

राजस्थान खाद्य पदार्थ व्यापार संघ के श्याम नाटाणी ने दाल मिलर्स, व्यापारियों, रोलर फलोर मिल संचालकों, ऑयल मिल संचालकों से कहा कि संकट में कम मूल्य पर या लागत मूल्य पर अपने उत्पादों को छोटो व्यापरियों को, खुदरा व्यापारियों को, परिवारों को, व्यक्तियों को वितरित करें। मुनाफे की नहीं सोचे। जिन व्यापारियों के पास साधन नहीं हैं, उनके पास अपने साधनों से सामान पहुंचाएं।

दाल मिल एसोसिएशन के ताराचंद टेकवानी ने सभी दाल मिलों से अनुरोध किया है। कहा कि संकट में के समय सभी का सहयोग जरूरी है। कम रेट पर दालों की आपूर्ति बनाए रखें।

जयपुर खुदरा विक्रेता संघ के महामंत्री मनोज जांगिड़ ने खुदरा व्यापारियों ने कहा कोरोना के खिलाफ राज्य और केन्द्र सरकार की कार्ययोजना में व्यापारियों की भूमिका अहम है। सभी खुदरा व्यापारियों को हर ग्राहक को आवश्यकता के अनुसार माल उपलब्ध कराने, उसे हर तरह से आश्वस्त करने का आह्वान किया कि संघ और सरकार खाद्य सामग्री में कोई कमी नहीं आने देंगे।

जयपुर खुदरा विक्रेता संघ के अध्यक्ष विनोद अग्रवाल ने कहा कि ग्राहकों से मधुर व्यवहार करें। दुकानों के बाहर लोगों को दूरी बनाकर खडा करें। पानी की टंकी, साबुन, सेनेटाइजर की व्यवस्था रखें।

जयपुर व्यापार महासंघ के अध्यक्ष सुभाष गोयल ने गली-मोहल्ले-काॅलोनी की किराने की छोटी—छोटी दुकान भी खुली रहने के लिए आह्रवान किया।

surendra kumar samariya Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned