लॉकडाउन, इन दिनों मंत्रीजी कर रहे हैं, वर्क फ्रॉम होम

Social Justice and Empowerment Minister Master Bhanwarlal Meghwal : कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए देशभर में जारी लॉकडाउन के बीच सरकार के मंत्री भी वर्क फ्रॉम होम कर रहे हैं।

By: Ashish

Published: 27 Mar 2020, 05:06 PM IST

जयपुर
Social Justice and Empowerment Minister Master Bhanwarlal Meghwal : कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए देशभर में जारी लॉकडाउन के बीच सरकार के मंत्री भी वर्क फ्रॉम होम कर रहे हैं। राज्य के सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री मास्टर भंवरलाल मेघवाल अपने कार्यालय का अधिकांश काम वर्क फ्रॉम होम के जरिए निपटा रहे हैं। वर्क फॉर होम के साथ ही वो इन दिनों वे घर में छोटे बच्चों और परिवार के सदस्यों के साथ समय बिता रहे हैं। उन्होंने बताया कि घर का कोई सदस्य बाहर नहीं जा रहा है।

मंत्री मास्टर भंवरलाल मेघवाल का कहना है कि कोरोना वायरस ने दुनिया में बड़ा कहर मचा रखा है। कई देशों में हजारों लोग मौत का शिकार हो चुके हैं। इस वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए केन्द्र और राज्य सरकार ने लॉकडाउन का प्रावधान किया है। 14 अप्रेल तक देशभर में लॉकडाउन की स्थिति है। ऐसे में सभी को घरों में रहते हुए सरकारी एडवाइजरी की पालना करनी चाहिए। ताकि इस महामारी को फैलने से रोका जा सके।

लॉकडाउन, इन दिनों मंत्रीजी कर रहे हैं, वर्क फ्रॉम होम

मंत्री भंवरलाल मेघवाल का कहना है कि संकट की इस घड़ी में हमें सावधानी और सतर्कता बरतने के साथ ही अपने सामाजिक सरोकारों का ध्यान रखने की जरूरत है। इस घड़ी में कमजोर या वंचित वर्ग का कोई भी व्यक्ति भूखा नहीं सोए, इसके लिए हमें हर संभव मदद दिशा निर्देशों की पालना करते हुए करनी चाहिए। मंत्री का कहना है कि सरकार की मदद के लिए भामाशाह और दानदाता कोविड—19 राहत कोष में अपना आर्थिक सहयोग दे सकते हैं।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned