scriptफ्लैट में घुसते ही शख्स के ऊपर आ पड़ी लड़की, फिर जो हुआ… | Lodhpur News: jodhpur businessman blackmailing case | Patrika News

फ्लैट में घुसते ही शख्स के ऊपर आ पड़ी लड़की, फिर जो हुआ…

locationजयपुरPublished: Sep 20, 2019 11:33:52 am

Submitted by:

santosh

एक व्यापारी को उद्यान अपार्टमेंट स्थित एक फ्लैट में ले जाकर कुछ युवकों ने जबरन युवती के साथ फोटो और वीडियो बना लिए। इन्हें सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर व्यापारी से एक करोड़ रुपए मांगे।

demo.jpg

जयपुर। जोधपुर शहर में पशु आहार के एक व्यापारी को उद्यान अपार्टमेंट स्थित एक फ्लैट में ले जाकर कुछ युवकों ने जबरन युवती के साथ फोटो और वीडियो बना लिए। इन्हें सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर व्यापारी से एक करोड़ रुपए मांगे।

 

 

बदनामी से व्यापारी ने पांच लाख रुपए मंगवाकर आरोपियों को दिलाए तब उसे छोड़ा गया। चौहाबो थाना पुलिस ने मारपीट व बंधक बनाकर ब्लैकमेल करने का मामला दर्ज कर फ्लैट मालिक को हिरासत में लिया है।

 

 

एसआइ परमेश्वरी के अनुसार महामंदिर तीसरी पोल के बाहर दाधीचनगर निवासी व्यापारी रामनिवास राठी (55) को मंगलवार दोपहर गगाड़ी गांव निवासी प्रेम खोथ उर्फ प्रेमाराम जाट ने फोन कर बातचीत के लिए अशोक उद्यान बुलाया। वहां से वह राठी को अशोक उद्यान के पीछे उद्यान अपार्टमेंट स्थित एक फ्लैट में ले गया।

 

 

तभी चार-पांच युवकों के साथ एक युवती आई और फ्लैट में घुसते ही राठी के ऊपर जा गिरी। इतने में युवकों ने दोनों के फोटो खींचे और वीडियो भी बना लिए। प्रेम व अन्य युवक इन फोटो और वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देने लगे। एेसा न करने की एवज में एक करोड़ रुपए मांगे और 25 लाख रुपए देना तय हुआ। व्यापारी ने भाई को फोन कर पांच लाख रुपए मंगवाए।

 

फोटो—प्रतीकात्मक तस्वीर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो