scriptLok Sabha by-election – पायलट एमपी में बरसे, कांग्रेस के लिए मांगे वोट | Lok Sabha by-election Pilot in MP, votes for Congress | Patrika News

Lok Sabha by-election – पायलट एमपी में बरसे, कांग्रेस के लिए मांगे वोट

locationजयपुरPublished: Oct 27, 2021 04:17:00 pm

Submitted by:

rahul

Lok Sabha by-election जयपुर। प्रदेश के पूर्व डिप्टी सीएम और प्रदेश कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष सचिन पायलट आज एक दिवसीय दौरे पर मध्य प्रदेश में हैं। पायलट ने वहां पर खंडवा लोकसभा सीट के उपचुनाव के लिए कांग्रेस प्रत्याशी राजनारायण सिंह पुरनी के समर्थन में अलग अलग विधानसभा सीटों पर प्रचार कर वोट मांगे और जनता से कांग्रेस को जिताने की अपील भी की।

Lok Sabha by-election जयपुर। प्रदेश के पूर्व डिप्टी सीएम और प्रदेश कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष सचिन पायलट आज एक दिवसीय दौरे पर मध्य प्रदेश में हैं। पायलट ने वहां पर खंडवा लोकसभा सीट के उपचुनाव के लिए कांग्रेस प्रत्याशी राजनारायण सिंह पुरनी के समर्थन में अलग अलग विधानसभा सीटों पर प्रचार कर वोट मांगे और जनता से कांग्रेस को जिताने की अपील भी की। उन्होंने खंडवा जिले की पंधाना विधानसभा क्षेत्र के छैगांव में चुनावी जनसभा को संबोधित कर भाजपा और मोदी सरकार पर जमकर निशाने साधे। पायलट ने महंगाई से लेकर किसान आंदोलन को लेकर भाजपा पर कई प्रहार किए और उनकी नीतियों को जिम्मेदार ठहराया। पायलट ने उसके बाद दोपहर में खरगोन जिले की बड़वाह विधानसभा क्षेत्र के सनावद में और फिर खंडवा जिले की मांधाता विधानसभा क्षेत्र के मूंंडी में चुनावी जनसभाओं को संबोधित किया और कांग्रेस के लिए वोट मांगे। सचिन पायलट प्रदेश के वल्लभनगर और धरियावद विधानसभा सीटों पर भी पार्टी प्रत्याशियों के समर्थन में जनसभाओं को संबोधित कर चुके हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो