script

प्रचार का आज आखिरी दिन, ताकत झोंकेंगे दल, दिनभर होंगे रोड शो और सभाएं

locationजयपुरPublished: May 04, 2019 09:23:55 am

Submitted by:

dinesh Dinesh Saini

राज्य में दूसरे व अंतिम चरण का प्रचार शनिवार को थम जाएगा। शाम 6 बजे बाद कोई भी सभा और रोड-शो नहीं हो सकेंगे…

BJP Congress
जयपुर।

राज्य में लोकसभा चुनाव ( lok sabha election 2019 ) के दूसरे और अंतिम चरण के प्रचार के आखिरी दिन शनिवार को सियासी दल पूरी ताकत के साथ मैदान में होंगे। भाजपा-कांग्रेस के नेता दिनभर रोड शो और सभाओं में व्यस्त रहेंगे।
आज थमेगा चुनाव प्रचार
राज्य में दूसरे व अंतिम चरण का प्रचार शनिवार को थम जाएगा। शाम 6 बजे बाद कोई भी सभा और रोड-शो नहीं हो सकेंगे। राजनीतिक दल व प्रत्याशी सिनेमा, दूरदर्शन, इलेक्ट्रोनिक एवं सोशल मीडिया के माध्यम से भी चुनाव प्रचार नहीं कर सकेंगे। संगीत-समारोह, नाट्य-अभिनय आदि मनोरंजक कार्यकमों के जरिए भी प्रचार पर रोक रहेगी। समाचार पत्रों में विज्ञापन सक्षम स्तर से अधिप्रमाणन के बिना प्रकाशित नहीं कराए जा सकेंगे। प्रचार थमने के बाद केवल घर-घर सम्पर्क किया जा सकेगा।
भाजपा के ये नेता मैदान में
– अभिनेता सनी देओल का सूरतगढ़, चूरू, झुन्झुनूं और जयपुर के झोटवाड़ा में रोड शो।
– केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी का बीकानेेर और जयपुर ग्रामीण के झोटवाड़ा में रोड शो।
– पूर्व मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे व केन्द्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री प्रकाश जावड़ेकर का जयपुर शहर के गोविन्ददेवजी मंदिर से रोड शो। उसके बाद दोपहर 1 बजे जयपुर ग्रामीण के झोटवाड़ा में रोड शो।
– राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ओमप्रकाश माथुर, राज्यसभा सांसद भूपेन्द्र यादव एवं प्रदेश महामंत्री भजनलाल शर्मा का अलवर में रोड शो।
– प्रदेशाध्यक्ष मदनलाल सैनी का धौलपुर के बिजोली खिराना समेत कई जगह जनसंपर्क।
– प्रदेश संगठन महामंत्री चन्द्रशेखर की डीडवाना और भरतपुर में बैठक।
– केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत : सीकर में कार्यक्रम।
– राज्यसभा सांसद डॉ. किरोड़ी लाल मीणा की टोडाभीम, हिण्डौन, सपोटरा और करौली में चुनावी सभा।
– राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के संयोजक व विधायक हनुमान बेनीवाल एवं पूर्व मंत्री कालू लाल गुर्जर की नागौर के मूण्डवा और खींवसर के कुचेरा में सभा।
कांग्रेस के ये नेता मैदान में
– मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की सबसे पहले हनुमानगढ़, उसके बाद श्रीगंगानगर के रायसिंहनगर, घड़साना और झुंझुनंू जिले के नवलगढ़ में चुनावी सभा।
– उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट जयपुर में कांग्रेस मुख्यालय में मीडिया से रूबरू होंगे। सुबह 10.30 बजे करौली के श्रीमहावीरजी, उसके बाद नागौर के परबतसर, अलवर के बहरोड़ स्थित पहाड़ी में चुनावी सभा।

ट्रेंडिंग वीडियो