script

कलक्टर बोले : समय आ गया, हंसों को चुनो, गलत मतदान किया तो कौवों को नमस्ते करना पड़ेगा

locationजयपुरPublished: Apr 23, 2019 10:40:33 pm

जिला कलक्टर ने कहा-वोट आपका अधिकार, झूठ बोलने वालों को 6 मई को प्रताडि़त कर सकते हैं

jagroop singh yadav

कलक्टर बोले : समय आ गया, हंसों को चुनो, गलत मतदान किया तो कौवों को नमस्ते करना पड़ेगा

विजय शर्मा / जयपुर। मतदाता जागरूकता के लिए जवाहर सर्कल स्थित पत्रिका गेट पर जिला निर्वाचन विभाग का कार्यक्रम आयोजित किया गया। कार्यक्रम में उपस्थित लोगों को मंच से संबोधित करते हुए जिला निर्वाचन अधिकारी और जयपुर कलक्टर ( Jaipur collector ) जगरूप सिंह यादव ( Jagroop Singh Yadav ) ने कहा कि गलत मतदान किया कौवो को नमस्ते करना पड़ेगा।
कलक्टर यादव ने कहा कि रामचंद्र सिया से कहकर गए थे, कि ऐसा कलियुग आएगा, हंस चुगेगा दाना और कौवा मोती खाएगा। इसीलिए यह आपको तय करना है कि कौवा को मोती नहीं मिले। जो मन से हंस है, उन्हीं का चुनाव ( Loksabha Election ) करना है, कौवों का नहीं। इतना ही नहीं कलक्टर ने कहा कि आपके पास वोट का अधिकार है। जिसके जरिए आप झूठ बोलने वाले, रोजी-रोटी के सवालों को पूरा नहीं करने वाले, चिकित्सा, शिक्षा नहीं देने वालों को प्रताडि़त कर सकते हैं।
6 मई को समय होगा, जब आप तीर, तोप, तलवार, थप्पड़ से नहीं बल्कि वोट के जरिए उनको प्रताडि़त कर सकते हैं। कार्यक्रम में स्वीप कार्यक्रम के तहत भागीदारी निभाने वाले स्कूली बच्चों को सम्मानित किया गया। इस मौके पर छात्रों से बैंड और मतदान गीतों पर प्रस्तुति दी। कार्यक्रम में सीईओ भारती दीक्षित सहित जिले भर के अधिकारी मौजूद थे।

ट्रेंडिंग वीडियो