scriptPM मोदी के राजस्थान दौरे से एक दिन पहले कांग्रेस का tweet, नफरत के कीचड़ में फलीफूली भाजपा | Loksabha election 2019- Congress tweeted against BJP and Modi | Patrika News

PM मोदी के राजस्थान दौरे से एक दिन पहले कांग्रेस का tweet, नफरत के कीचड़ में फलीफूली भाजपा

locationजयपुरPublished: Apr 21, 2019 09:15:22 am

Submitted by:

Nidhi Mishra

क्या नफरत का बढ़ना और मोदी की जीत होना आपस में जुड़ी है

Loksabha election 2019- Congress tweeted against BJP and Modi

Loksabha election 2019- Congress tweeted against BJP and Modi

जयपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के राजस्थान दौरे ( PM MOdi Rajasthan Visit ) से ठीक एक दिन पहले शनिवार को कांग्रेस ने अपने टि्वटर अकाउंट से एक ट्वीट के जरिए यह सवाल उठाया गया है कि क्या नफरत का बढ़ना और मोदी की जीत होना आपस में जुड़ी है…फिर इस सवाल का जवाब भी हां में देते हुए कुछ बातों से जुड़ा एक 59 सेकंड का वीडियो पोस्ट किया गया है। भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा गया है कि वो नफरत के कीचड़ में फलीफूली है। इस वीडियो के जरिए भाजपा और आरएसएस ( RSS ) पर निशाना साधा गया है। यह वीडियो यूथ के लिए गाइड के रूप में जारी किया गया है। इस वीडियो पर कई पोस्ट शामिल करते हुए कांग्रेस ने आरएसएस पर सोशल वार किया है।
https://twitter.com/hashtag/BhaktCharitra?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
इस वीडियो के मुताबिक आरएसएस के फाउंडर केबी हेडगेवार ( RSS founder Hedgewar ) ने आदेश दिया था कि संघ सत्याग्रह में शामिल नहीं होगा। वीडियो के दूसरे पोस्ट में कहा गया है कि संघ लीडर्स ने अपने मेंबर्स को ब्रिटिश सिविक गार्ड ज्वाइन के लिए प्रेरित किया था। आरएसएस ने भारत की स्वतंत्रता में हिस्सा नहीं लिया था। उन्होंने ब्रिटिशर्स का साथ दिया। वीडियो में आरएसएस पर सवालिया निशान लगाते हुए इसे एंटी नेशनल मंच तक कह दिया गया है। आरएसएस पर यह आरोप भी लगाया गया है कि उसने भारत के राष्ट्रीय ध्वज को स्वीकार नहीं किया।
https://twitter.com/rpbreakingnews/status/1119801222112747520?ref_src=twsrc%5Etfw
वीडियो में महात्मा गांधी को नाथूराम गोडसे के गोली मारने के एक समाचार की न्यूज को भी शामिल किया गया है। इसके साथ ही आरएसएस पर हमला बोलते हुए उसे उदारीकरण की खिलाफत करने वाला बताया गया है। इतना ही नहीं, वीडियो में यह तक कहा गया है कि आरएसएस ने प्रधानमंत्री मोदी को देश में सर्वाइकल कैंसर की वैकसीन रोकने के लिए प्रेरित किया। अन्य कई आरोप भी लगाए गए हैं। आपको बता दें कि वीडियो के आखिर में आरएसएस को एंटी डवलपमेंट बताया गया है। साथ ही कहा गया है कि जब हम देश की स्वतंत्रता के लिए लड़ रहे थे, तब आरएसएस इसके खिलाफ लड़ रहा था।
https://twitter.com/hashtag/BhaktCharitra?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो