जयपुर लोकसभा सीट पर बोहरा ने भरा नामांकन, रैली के रूप में किया शक्ति प्रदर्शन

जयपुर लोकसभा सीट पर बोहरा ने भरा नामांकन, रैली के रूप में किया शक्ति प्रदर्शन

Pushpendra Singh Shekhawat | Publish: Apr, 15 2019 01:53:11 PM (IST) Jaipur, Jaipur, Rajasthan, India

कार्यकर्ताओं ने निकाली रैली

जयपुर। जयपुर शहर लोकसभा सीट ( Jaipur City Constituency ) से भाजपा प्रत्याशी रामचरण बोहरा ( ramcharan bohra ) ने सोमवार को नामांकन दाखिल किया। उन्होंने अपना नामांकन जयपुर कलक्ट्रेट में रिटर्निंग अधिकारी जगरूप सिंह यादव के सामने पेश किया। बोहरा के साथ नामांकन के समय विधायक अशोक लाहोटी ( Ashok Lahoti ), काली चरण सराफ ( Kalicharan Saraf ), नरपत सिंह राजवी ( Narpat Singh Rajvi ), मोहन लाल गुप्ता ( Mohan Lal Gupta ), कैलाश वर्मा ( kailash verma ) आदि मौजूद थे। नामांकन दाखिल कराने के दौरान बोहरा शुभ मुहूर्त के लिए दो मिनट रुके।

 

इससे पहले बोहरा ने अपने प्रधान कार्यालय में नामांकन सभा का आयोजन किया। जिसमें भाजपा के वरिष्ठ नेता और कार्यकर्ता उपस्थित थे। सभा में मुख्य अतिथि पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ( Vasundhara Raje ) थी। राजे ने सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला किया। साथ ही उन्होंने पिछली भाजपा सरकार और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की योजनाओं की जमकर तारीफ की। रैली को भाजपा प्रदेशाध्यक्ष मदनलाल सैनी ( Madan Lal Saini ) ने भी संबोधित किया। इस दौरान जयपुर ग्रामीण लोक सभा सीट से भाजपा प्रत्याशी राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ( Rajyavardhan Singh Rathore ) ने बोहरा को शुभकामनाएं दी।

 

निकाली गई रैली
सभा के बाद में बोहरा कलक्ट्रेट के लिए रैली के साथ रवाना हुए। उनके साथ कार्यकर्ताओं और भाजपा नेताओं बड़ी संख्या में मौजूद थे। रैली के बड़ी संख्या में चौपहिया और दोपहिया वाहन थे। वहीं कई कार्यकर्ता पैदल भी रैली के साथ चल रहे थे। रैली के चलते कई बार सड़क पर लंबा जाम भी लगा।

 

कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह
बोहरा के नामांकन भरने को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह है। रैली में भारी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित हैं। वहीं इससे पहले कुछ कार्यकर्ताओं ने इस दौरान बोहरा की जीत के लिए हवन का भी आयोजन किया है। जब बोहरा वहां पहुंचे तो वे गर्मजोशी से कार्यकर्ताओं से मिले। उन्होंने कार्यकर्ताओं से हाथ मिलाते हुए उनका अभिवादन स्वीकार किया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned