टिकट मिलते ही ज्योति ने भरी हुंकार, भाजपा प्रत्याशी बोहरा को दी खुली चेतावनी

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

By: pushpendra shekhawat

Published: 29 Mar 2019, 02:24 PM IST

जयपुर। जयपुर शहर लोकसभा सीट मिलने के बाद कांग्रेस की उम्मीदवार ज्योति खंडेलवाल दिल्ली से लौट आई हैं। यहां शुक्रवार को सुबह से ही उनके बाबा हरिश्चन्द्र मार्ग स्थित निवास पर कार्यकर्ताओं और समर्थकों का जमावड़ा लगा रहा। उन्हें बधाई देने वालों का तांता दोपहर तक लगा रहा। इस दौरान ज्योति खंडेलवाल ने पास ही स्थित शिव मंदिर में पूजा अर्चना की।

 

इस दौरान उन्होंने भाजपा उम्मीदवार और सांसद रामचरण बोहरा पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि भाजपा प्रत्याशी रामचरण बोहरा ने वर्ष 2014 में बहुत बड़ी जीत हासिल की थी। भाजपा की लीड को पार पाना मेरे लिए एक बहुत बड़ी चुनौती है। इतनी बड़ी जीत के बाद भी रामचरण बोहरा अपनी कोई उपलब्धि नहीं बना पाए हैं। वे आज भी केवल प्रधानमंत्री के नाम पर ही वोट मांग रहे हैं। यह उनके फेलियर को अपने आप ही दर्शाता है।

 

उन्होंने कहा कि बोहरा को यह बताना चाहिए कि उन्होंने जयपुर शहर के लिए क्या किया। उन्होंने यहां क्या सुधार के प्रयास किए, उनकी यहां के लोगों में क्या भागीदारी रही। वह मेरे साथ एक मंच पर आए और बताए जनता को पांच साल में उन्होंने क्या किया, और मैं शहर के लिए क्या करती रही हूं। वे प्रधानमंत्री मोदी का नाम लेकर अपनी गलतियों को और जनता से हुई दूरियों को छिपा नहीं सकते हैं।

 

आधी आबादी मेरे साथ
ज्योति खंडेलवाल ने कहा कि जयपुर की महिलाएं मेरा पूरा साथ हैं। मेरी महिला प्रतिनिधियों पर मुझे पूरा विश्वास है कि वे मेरा पूरा साथ देंगी। मैं सदा उनके हर कार्यक्रमों में शामिल रही हूं। उनमें हमेशा मैंने अपनी भागीदारी निभाई है। जयपुर की आधी आबादी महिलाएं हैं। वे हमेशा मेरे साथ हैं। जब मेरे साथ आधी आबादी है तो फिर बाकी को भी मेरे साथ ही आना होगा।

 

यह बताई पहली प्राथमिकता
ज्योति खंडेलवाल ने कहा कि, जयपुर शहर की जनता उनसे मूलभूत समस्याओं के निस्तारण नहीं होने से त्रस्त हैं। अब उन्हें सेवा का मौका मिलेगा और उनके दरवाजे हमेशा जनता की समस्याओं के निस्तारण के लिए खुले रहेंगे। उन्होंने कहा कि जयपुर की पहचान को और विश्वव्यापी बनाना इसकी विशेषताओं को दुनिया भर तक पहुंचाना और यहां के पारंपरिक जल स्त्रोतों को पुन: जीवित करना पहली प्राथमिकता में होगा।

pushpendra shekhawat Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned