scriptLoksabha Election में भाजपा के सपने टूटेंगे, राज्य की सभी सीटें जीतेगी कांग्रेस : खाचरियावास | Loksabha election 2019 jaipur : Pratap Singh khachariyawas conference | Patrika News
जयपुर

Loksabha Election में भाजपा के सपने टूटेंगे, राज्य की सभी सीटें जीतेगी कांग्रेस : खाचरियावास

परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरिवास ने भाजपा पर साधा निशाना

जयपुरApr 28, 2019 / 08:02 pm

Deepshikha Vashista

Jaipur

Loksabha Election में भाजपा के सपने टूटेंगे, राज्य की सभी सीटें जीतेगी कांग्रेस : खाचरियावास

अश्विनी भदौरिया / जयपुर. राज्य में होने वाले लोकसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान की पूर्व संध्या पर राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता और परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरिवास ने भाजपा पर निशाना साधा। उन्होंने पत्रकारा वार्ता कर कहा कि भाजपा के सपने टूटेंगे और राज्य की सभी 25 सीटों पर कांग्रेस जीतेगी। सोमवार को होने वाले 13 लोकसभा सीटों पर वोट पड़ेंगे।
भाजपा सांसदों की उपलब्धि जीरो

उन्होंने कहा कि 2014 में भाजपा पर राजस्थान के लोगों ने पूर्ण विश्वास जताया था। भाजपा को 25 सीटें दीं। केंद्र से लेकर पार्षद तक भाजपा ही थे। उसके बाद भी सांसदों की उपलब्धि जीरो है। सभी पीएम के नाम पर वोट मांग रहे हैं। जबकि पीएम के कामों से भी लोग खुश नहीं हैं।
राज्य की जनता बहाना नहीं चाहती, काम चाहती है। कांग्रेस कड़ी से कड़ी जोड़ेगी और विकास कराएगी। प्रदेश में सरकार बनने के बाद युवा, बेरोजगारों और किसानों के लिए काम किया है। 100 दिन में जो काम कांग्रेस ने किया वो वो भाजपा सरकार पांच साल में नहीं कर पाई।
जयपुर-दिल्ली हाईवे पर जा चुकी हजारों लोगों की जान

जयपुर-दिल्ली हाईवे पर हजारों लोगों की जान जा चुकी है। जयपुर के दो सांसद इसको ठीक नहीं करवा पाए।कोई कसरत के वीडियो डालकर खुद को सेलिब्रिटी साबित करने में लगा रहा।राष्ट्रवाद की बात वे लोग कर रहे हैं जिन्होंने आजादी की लड़ाई में अंगुली तक नहीं कटवाई थी। पेट्रोल और गैस के दामों में बढ़ोतरी, महंगाई रोक पाने में नाकाम रहने पर पीएम को देश से माफी मांगनी चाहिए।

Home / Jaipur / Loksabha Election में भाजपा के सपने टूटेंगे, राज्य की सभी सीटें जीतेगी कांग्रेस : खाचरियावास

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो