'मैं ....... हूं, मूर्ख हूं' की तख्ती गले में डाल, नेताजी पहुंचे नामांकन भरने, देखें वीडियो

Pushpendra Singh Shekhawat | Publish: Apr, 15 2019 05:24:23 PM (IST) Jaipur, Jaipur, Rajasthan, India

एक साल से रहते हैं नंगे पांव

जयपुर। लोकसभा चुनाव के लिए नामांकन भरने सोमवार को एक नेताजी अलग ही अंदाज में पहुंचे। नंगे पांव आए इन नेताजी ने अपने गले में 'मैं ....... हूं, मूर्ख हूं' की तख्ती गले में टांक रखी थी। नेताजी के इस अंदाज को देख एक बार तो कलक्ट्रेट के अफसर ही नहीं आस—पास के लोग भी चौंक गए। उनके इस अंदाज को देख हर आने—जाने वाले उन्हें देखने के लिए रुक गया। ये नेताजी पंडित त्रिलोक तिवाड़ी है। तिवाड़ी ने जयपुर शहर लोकसभा सीट से निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में नामांकन दाखिल किया है।

 

तिवाड़ी ने बताया कि वे दस साल से लोगों को आरक्षण हटाने और भेदभाव मिटाने के लिए समझा रहा थे, लेकिन कोई नहीं समझा तो मैंने अपने गले में 'मैं ....... हूं, मूर्ख हूं' की तख्ती टांक ली है। मेरी इन्हीं मांगों के चलते मैं 1 मई, 2018 से सब जगह नंगे पांव घूम रहा हूं। उन्होंने कहा कि इस चुनाव में उनके तीन मुद्दे हैं। जिनमें पहला तो आरक्षण हटाओ और भेदभाव मिटाओ का है। दूसरा बिजली के बिल में आने वाले स्थायी शुल्क और टोल टैक्स से जनता परेशान है। इसे खत्म किया जाए। वहीं तीसरा मुदृा बेरोजगारी का है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned