scriptराजस्थान में भाजपा ने दिया नया नारा, ‘राफेल मतलब राहुल फेल’ | Loksabha election 2019 : prakash javadekar press conference in jaipur | Patrika News

राजस्थान में भाजपा ने दिया नया नारा, ‘राफेल मतलब राहुल फेल’

locationजयपुरPublished: Mar 16, 2019 07:27:44 pm

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

bjp

राजस्थान में भाजपा ने दिया नया नारा, ‘राफेल मतलब राहुल फेल’

भवनेश गुप्ता / जयपुर। लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर शनिवार को भाजपा प्रदेश मुख्यालय पर कार्यशला हुईं। इसमें चुनाव से जुड़े संयोजक, सहसंयोजक, विस्तारक, विस्तारक योजना के संभाग प्रभारी शामिल हुए। लोकसभा चुनाव प्रभारी प्रकाश जावड़ेकर ने केन्द्र सरकार की योजनाओं, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की कार्यशैली व प्रदेश नेतृत्व की सक्रियता के जरिए कार्यकर्ताओं में जोश भरा। इसके साथ ही उन्होंने राफेल मामले पर कार्यकर्ताओं को कहा कि ‘राफेल मतलब राहुल फेल’।
उन्होंने कहा कि पाकिस्तान में घुसकर आंतकियों को मारना केवल मोदी सरकार में ही हो सकता है, जो करके दिखाया। इसे जन—जन तक फिर से पहुंचाना है। लोगों को यह भी बताना है कि कांग्रेस एयर स्ट्राइक का सबूत मांग रही है, जबकि दुश्मन कर रहा है कि हम पर हमला हुआ है। जबकि, वायुसेना के आतंकवाद विरोधी कार्रवाई की दुनियाभर में प्रशंसा हुई है। इस दौरान राफेल का मुद्दे का जिक्र करते हुए कहा कि राफेल का मतलब राहुल फेल है। इस दौरान कांग्रेस के कर्जा माफी के कथित अधूरे काम काम के बारे में भी बताया। जावड़ेकर ने कहा कि इस बार हम शौर्य होली के रूप में होली मनाएंगे। इसके लिए भाजपा ने शौर्य होली रंग—गुलाल भी लांच किया है, जिसके पैकेट पर प्रधानमंत्री की तस्वीर है।
यह भी कहा..

—बेरोजगारी भत्ता देने में इतने अवरोध लगा दिए हैं कि बेरोजगारों को बहुत परेशानी हो रही है।

—मोदी सरकार ने सवर्णों को 10 प्रतिशत आरक्षण दे दियाख् लेकिन राजस्थान में सही दिशा में अमल नहीं हो रहा। कई ऐसे प्रावधान जोड़ दिए गए जिससे बड़ी संख्या में सवर्ण इस लाभ से वंचित रह जाएंगे।
—पूर्व भाजपा सरकार की भामाशाह योजना में हुए काम का प्रचार, जिसमें गरीबों का मुफ्त इलाज।
—24 मार्च से घर—घर चलो अभियान शुरू किया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो