गहलोत का भाजपा पर हमला : मुद्दों से सरोकार नहीं, पहले मन्दिर और अब देशभक्ति

गहलोत का भाजपा पर हमला : मुद्दों से सरोकार नहीं, पहले मन्दिर और अब देशभक्ति

Pushpendra Singh Shekhawat | Updated: 13 Mar 2019, 09:48:57 PM (IST) Jaipur, Jaipur, Rajasthan, India

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

सुनील सिंह सिसोदिया / जयपुर. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Rajasthan CM Ashok Gehlot) ने कहा कि भाजपा का मुद्दों से कोई सरोकार नहीं है। पहले मन्दिर मुद्दे पर चुनाव जीते, अब देशभक्ति की बातें कर रहे हैं। क्या देश में और कोई देशभक्त नहीं है? भाजपा ने 70 साल तक कभी महात्मा गांधी और सरदार पटेल का नाम नहीं लिया। अब उनकी विरासत चुराकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) देश में राजनीति करना चाहते हैं। देश यह कभी स्वीकार नहीं करेगा। पटेल ने तो आरएसएस पर प्रतिबंध तक लगाया था। तब आरएसएस ने लिखकर दिया कि वे राजनीति में कभी भाग नहीं लेंगे। वैसे इनका गांधी व पटेल की नीतियों से कोई संबंध नहीं है। स्वयं की भी कोई विरासत नहीं है। भावनात्मक रूप से राजनीति करना चाहते हैं।

 

गहलोत बुधवार को प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में मीडिया से वार्ता कर रहे थे। उन्होंने कहा कि देश के मीडिया हाउस आज दवाब में हैं। प्रधानमंत्री नरेेन्द्र मोदी डराने के लिए सीबीआइ, ईडी और आयकर विभाग की कार्रवाई का भय दिखा रहे हैं। इसीलिए देश को सच्ची पिक्चर नहीं दिखाई जा रही। राहुल गांधी क्या बोलते हैं, हमारी क्या भावना है, उसे नहीं दिखाया जा रहा। सिर्फ मोदी-मोदी बोलते रहते हैं। यही वजह है कि राष्ट्रभक्ति और राष्ट्रप्रेम की बातें देश में ज्यादा उछल रही हैं जबकि हकीकत दूसरी है। आज आलोचना करने वालों को देशद्रोही कहा जा रहा है। हालात बड़े गंभीर हैं। इसीलिए पूरा विपक्ष एकजुट हुआ है। आज देश, लोकतंत्र और सरकार खतरे में है।

 

मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा मुद्दों से भटकाकर चुनाव जीतना चाहती है लेकिन राहुल गांधी (Rahul Gandhi) का प्रयास होगा कि मुद्दों पर आएं। मुद्दा किसान, नौजवान, बेरोजगारी, महंगाई, रफाल और भ्रष्टाचार है। मोदी के नाम का पिछले चुनाव में जो माहौल बना था, वह अब खत्म हो गया है। जनता उनके झांसों में आ गई थी।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned