रिणवा हो जाएंगे कांग्रेसी, चूरू में करेंगे सदस्यता ग्रहण

रिणवा हो जाएंगे कांग्रेसी, चूरू में करेंगे सदस्यता ग्रहण

Pushpendra Singh Shekhawat | Publish: Apr, 17 2019 10:42:53 PM (IST) Jaipur, Jaipur, Rajasthan, India

लोकसभा चुनाव 2019

शादाब अहमद / जयपुर। पूर्व मंत्री राजकुमार रिणवा ( Rajkumar Rinwa ) गुरुवार को चुरू में कांग्रेस की सदस्यता लेंगे। रिणवा ने बताया कि वह तीन बार भाजपा के विधायक रहे। उनके रहते हुए इलाके में भाजपा आगे बढ़ी। इसके बावजूद बिना किसी कारण के विधानसभा चुनाव में उनका टिकट काट दिया। उन्होंने बताया कि उनकी राजनीति की शुरुआत कांग्रेस से हुई थी। अब उनकी घर वापसी हो रही है। कांग्रेस की गुरुवार को चुरू में सभा होगी, जिसमें मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ( Ashok Gehlot ), उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ( Sachin Pilot ) और प्रभारी महासचिव अविनाश पांडे ( avinash pandey ) के सामने रिणवा कांग्रेस की सदस्यता लेंगे।

 

नेताओं का दल बदल जारी
गौरतलब है कि 26 मार्च को जयपुर में राहुल गांधी की सभा के दौरान प्रदेश के विभिन्न हिस्सों से आए 12 निर्दलीय विधायकों के साथ भाजपा सरकार में मंत्री रहे घनश्याम तिवाड़ी ( ghanshyam tiwari ) और सुरेन्द्र गोयल ने भी कांग्रेस का हाथ थाम लिया। जिला प्रमुख मूलचन्द्र मीणा और भाजपा से बागी होकर हाल ही महापौर बने विष्णु लाटा भी कांग्रेस में शामिल हो गए। इनके अलावा जनार्दन सिंह गहलोत और पूसाराम ने भी कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned