देखो उदयपुर की मर्दानी का 'चप्पल पंच'

देखो उदयपुर की मर्दानी का 'चप्पल पंच'

कृष्णा तंवर/उदयपुर. गंगू कुंड पर शनिवार से शुरू आंवली एकादशी पर लगे मटकी मेले में दिनभर शहर के लोगों की मौजूदगी से रौनक पल-पल बढ़ रही थी। हर कोई मटकी को मोल-भाव कर घर ले जाने में व्यस्त था। इसी बीच अचानक एक घटना से पूरे मेले में सन्नाटा छा गया।

उदयपुर. गंगू कुंड पर शनिवार से शुरू आंवली एकादशी पर लगे मटकी मेले में दिनभर शहर के लोगों की मौजूदगी से रौनक पल-पल बढ़ रही थी। हर कोई मटकी को मोल-भाव कर घर ले जाने में व्यस्त था। इसी बीच अचानक एक घटना से पूरे मेले में सन्नाटा छा गया।
udaipur
हर कोई तमाशबीन बनकर उस नजारे को देख रहा था। उदयपुर की मर्दानी की साहस को हर कोई सराह रहा था। मेले परिसर में सरेराह एक युवक ने ग्रामीण युवती से छेड़छाड़ कर दी। फिर क्या मर्दानी ने विरोध करते हुए मनचले को दबोच लिया।

udaipur
और फिर युवती ने उसका गिरेबान पकड़ चप्पल से पिटाई शुरू कर दी। तभी पुलिस भी पहुंच गई और युवक को उसने भी पीटा। हालांकि हिदायत देकर पुलिस ने मनचले को छोड़ दिया।                  

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned