लुटेराे ने एेसे चटार्इ पुलिस काे धूल

RAJESH MEENA | Publish: Sep, 06 2018 11:48:11 AM (IST) Jaipur, Rajasthan, India

/www.patrika.com/rajasthan-news/

नाकाबंदी के दौरान बदमाशों ने किया पुलिस पर फायर गोली लगने से कांस्टेबल घायल,

घायल का अस्पताल में उपचार जारी देर रात जयपुर-दिल्ली हाइवे पर सोता नाला की घटना कोटपुतली थाना पुलिस नाकाबंदी के बाद जुटी बदमाशों की तलाश में

जयपुर। क्रेशर मशीन पर लूटपाट कर भाग रहे बदमाशों ने नाकाबंदी के दौरान पुलिस पर फायर किया। गोली लगने से हाइवे पेट्रोलिंग का एक जवान घायल हो गया। घायल जवान का अस्पताल में उपचार जारी है। देर रात से नाकाबंदी के बाद बदमाशों की तलाश जारी है। घटना कोटपुतली थाना इलाके की है। पुलिस के अनुसार रात करीब ड़ेढ़ बजे चोटिया क्रेशर मशीन पर लग्जरी कार में सवार होकर तीन बदमाश पहुंचे और वहां पर मौजूद कर्मचारियों से मारपीट कर सत्रह हजार रुपए लूट लिए।

घटना की सूचना क्रेशर मालिक शंकर लाल गुप्ता ने पुलिस को दी। इस पर पुलिस ने नाकाबंदी करवाई। नाकाबंदी के दौरान पुलिस के गश्ती दल को कार नजर आई। इस पर जयपुर-दिल्ली हाइवे पर हाइवे पेट्रोलिंग से सोता नाले पर जाम लगवा दिया गया। सोता नाले पर पुलिस ने बदमाशों को पकड़ लिया और कार से उतार ही रहे थे कि एक बदमाश ने हाइवे पेट्रोलिंग पुलिस पर फायर कर दिया। गोली हाइवे पेट्रोलिंग के चालक सुभाष को लगी। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए।

इसके बाद बदमाश अंधेरे का लाभ उठाकर पैदल ही भाग निकले। पुलिस ने बदमाशों का पीछा किया लेकिन बदमाश भागने में सफल रहे। घायल कांस्टेबल सुभाष को अस्पताल ले जाया गया, जहां पर उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। घटना के बाद पनियाला सहित आस-पास के आधा दर्जन थाना इलाकों में कड़ी नाकाबंदी करवाई गई है। फिलहाल बदमाशों को लेकर कोई सुराग नहीं मिल पाया है। थानाधिकारी रणजीत ने बताया कि बदमाशों ने भागने के दौरान तीन-चार फायर किए थे। बदमाशों की कार को जब्त कर तलाशी ली गई, लेकिन उसमें कुछ भी नहीं मिला। कार के नम्बरों के आधार पर बदमाशों की तलाश जारी है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned